“सुशांत की जान को है खतरा” मुंबई पुलिस को 4 महीने पहले ही कर दिया था आगाह, सिंह परिवार के वकील ने किया खुलासा।

By Neetu July 29, 2020, 5:24 p.m. 1k

पूजा राजपूत- 28 जुलाई की शाम सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच करने पटना से पुलिस की एक स्पेशल टीम मुंबई पहुंची, तो इस केस ने ‘यू टर्न’ ले लिया। अब तक मुंबई पुलिस सुशांत केस की जांच नेपोटिज्म, फेवरेटिज़्म और डिप्रेशन की थ्योरी को लेकर आगे बढ़ा रही थी। लेकिन रविवार को सुशांत के पिता के.के. सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद यह केस बिल्कुल उलट गया है।

सुशांत के परिवार की तरफ से लिखित शिकायत में कई संगीन आरोप रिया और उनके परिवार पर लगाए गए हैं। मंगलवार शाम से लेकर अभी तक इस मामले में कई नए खुलासे भी हो चुके हैं, रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है । इसी बीच सुशांत के परिवार के वकील ने एक और सनसनीखेज़ खुलासा किया है। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने यह दावा किया है कि सुशांत के परिवार ने बांद्रा पुलिस को 4 महीने पहले यह सूचना दी थी, कि सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा है।

वकील विकास सिंह के मुताबिक अपनी शिकायत में सुशांत के परिवार ने फरवरी के महीने में बांद्रा पुलिस को बताया था कि उनका बेटा सही संगत में नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के पिता की तरफ से दायर की गई शिकायत में बांद्रा पुलिस से कहा गया कि “ वह सही संगत में नहीं है, और कृप्या सुनिश्चित करें कि उसके साथ किसी भी तरह की कोई अनहोनी ना हो।”

वकील विकास सिंह ने यह भी बताया है कि “सुशांत के निधन के बाद उनकी परिवार ने पुलिस से कहा था, कि वह यह जांच करे कि वो कौन शख्स है जो उनके दिमाग को कंट्रोल कर रहा था, उनके फाइनेंस, मेडिकल ट्रीटमेंट और अन्य फैसलों पर किसका कब्जा था, लेकिन मुंबई पुलिस इसपर ध्यान ना देकर अन्य एंगेल को ध्यान में रखकर उन लोगों से पूछताछ कर रही थी, जिनका इस केस से छोटा सा संबंध है। यही वजह है कि दिवंगत अभिनेता के परिवार को पटना में इस केस की जांच के लिए शिकायत दर्ज करवानी पड़ी।”

जैसा कि कई रिपोर्ट्स में पहले ही बताया गया है कि सुशांत के पिता केके सिंह को मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। साथ ही सुशांत के डिप्रेशन वाली थ्योरी भी सुशांत के परिवार के गले से नीचे नहीं उतर रही है।

सिंह परिवार के वकील विकास सिंह के मुताबिक, जैसा कि एफआईआर में उल्लेख किया गया है, बिहार पुलिस उन लेन-देन की जांच करेगी, जो कथित रूप से रिया चक्रवर्ती द्वारा किए गए थे और इसकी जानकारी हासिल करने के लिए वह सुशांत सिंह राजपूत के बैंक का दौरा भी करेंगे।

Related Story