दिशा की मौत के बाद सुशांत को आने लगे थे एंग्जायटी अटैक, क्लोज़ फैमिली फ्रेंड का दावा।

By Neetu Aug. 1, 2020, 10:18 a.m. 1k

पूजा राजपूत-

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाईड केस 46 दिन बीत जाने के बाद भी सुलझने की बजाए और उलझता जा रहा है। बीते एक हफ्ते में केस यू-टर्न ले चुका है, और पूरी तरह से नया हो चुका है। मुंबई पुलिस अपनी जांच में इस केस को नेपोटिज्म और खेमेबाज़ी जैसे मुद्दों से जोड़ रही थी, तो सुशांत के परिवार की एफआईआर के बाद से शक की पूरी सुईं रिया चक्रवर्ती की तरफ घुम गई है। 

तो दूसरी बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जो सुशांत के आत्महत्या केस और उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के खुदकुशी केस को जोड़ कर देखते हैं। मुंबई पुलिस में अपनी जांच में पहले ही कह चुकी है सुशांत और दिशा सालियान के खुदकुशी केस का आपस में कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन आम लोगों की राय इससे उलट है।

अब सुशांत की एक क्लोज फैमिली फ्रेंड स्मिता पारिख ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है। स्मिता के मुताबिक दिशा की मौत के बाद सुशांत को एंग्जायटी अटैक आने लगे थे। स्मिता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में यह खुलासा है कि सुशांत दिशा की मौत के बाद से ही काफी डिस्टर्ब थे। उन्हें सुशांत की बहन मीतू सिंह से यह पता चला था कि दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी हैरान थे और टूट गए थे। उन्हें एंग्जायटी अटैक आने लगे थे। मीतू सिंह उस दौरान सुशांत के साथ ही रह रही थीं। वह बार-बार यह कह रहे थे कि “अब ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे।”

स्मिता ने यह भी बताया कि सुशांत 14 जून रविवार की दोपहर अपनी बहन के साथ फैमिली टाइम बिताने वाले थे। 13 जून की रात उनकी बहन उन्हें बार-बार कॉल कर रहे थीं, लेकिन सुशांत ने फोन नहीं उठाया। सुबह मीतू ने सिद्धार्थ पिठानी को फोन किया और पूछा कि सुशांत कहां हैं वह अपना फोन नहीं उठा रहे हैं। तब सिद्धार्थ ने उन्हे जवाब दिया कि उन्होने अभी जूस पिया है और वह अपने रूम में दोबारा सोने के लिए चले गए हैं।”

ज़ाहिर है, यह सभी खुलासे बेहद चौंकाने वाले हैं। सवाल यह बनता है कि सुशांत को किन लोगों का डर सता रहा था, जिसकी वजह से उन्हें एंग्जायटी अटैक आ रहे थे। यह सभी सवाल सुशांत के फैंस और उनके करीबी सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं। मुंबई पुलिस पहले ही कह चुकी है कि दिशा सालियान सुसाइड केस और सुशांत सुसाइड केस के बीच कोई कनेक्शन नहीं है। अब देखना यह है कि जब बिहार पुलिस इस एंगेल की जांच करेगी, तब वह किस नतीजे पर पहुंचती है।

Related Story