रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर हुई प्रेयर मीट, सामने आई तस्वीरें

By Aditi June 22, 2020, 1:57 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक हफ्ता हो चुका है। उन्होंने 14 जून को दुनिया को अलिवदा कहा था। सुशांत के परिवार ने रविवार को पटना स्थित घर पर शोक सभा (प्रेयर मीट) आयोजित किया। इस प्रेयर मीट में परिवार वाले और कुछ करीबी शामिल हुए । सभी ने उनके परिवार को हिम्मत बनाए रखने के लिए सांत्वना दी है। इस प्रार्थना सभी की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं । 

सुशांत के जाने के बाद उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया है। बेटे सुशांत के निधन के बाद पिता केके सिंह और उनकी चार बहनें सदमे में हैं। कई मौकों पर सामने आई उनकी तस्वीरों में एक पिता का गम साफ नजर आ रहा है। चार बहनों के इकलौते भाई थे सुशांत सिंह राजपूत और परिवार में सबसे छोटे और सभी के लाडले भी थे। 

सुशांत की बहनें और उनका परिवार इनदिनों पिता केके सिंह के साथ पटना में ही है। ओम प्रकाश सिंह से पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई को याद करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा था जिसे पढ़ सभी आंखों में आंसू आ गए थे। हांलाकि बाद में श्वेता ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया था। साथ ही उन्होने अपना फेसबुक अकाउंट भी लॉक कर दिया है, और प्रोफाइल पिक्चर भी हटा ली है।

सुशांत सुसाइड मामले में नौकर, परिजन और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ कई करीबियों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि सुशांत मामले पर तीन स्पेशल टीम्स बनाई गई हैं। वहीं इन दो लोगों से पुलिस की इन्हीं टीम्स में से एक पूछताछ करेगी। सुशांत केस में एक टीम उनके बिजनेस कॉन्टैक्ट से लेकर निजी रिश्तों तक हर पहलू की छानबीन कर रही है। पुलिस की तीसरी टीम सुशांत के डॉक्टर, दोस्तों, फैमिली मेंबर्स से पूछताछ में लगाई गई है। ऐसे ही करीब 10-11 लोगों से पूछताछ हो रही है।

 

Related Story