सुशांत-अंकिता के पॉपुलर शो 'Pavitra Rishta' की हुई TV पर वापसी

By Arunima June 30, 2020, 8 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी चर्चा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।  उनके जाने का गम न सिर्फ अपने परिवार बल्कि हर उस इंसान के दिल में है जो उन्हें थोड़ा बहुत भी जानता था। हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि आखिर सुशांत सिंह ने सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय और पॉजिटिव एनर्जी से सभी के दिलोें में एक अलग जगह बनाई थी। 

सुशांत टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपनी पहचान बनाई थी। वहीं अब इस चैनल उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनके इसी पॉपुलर शो  में 'पवित्र रिश्ता' का पुनः प्रसारण करने जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पहचान बनाई थी। सुशांत ने इस शो में मानव देशमुख का रोल निभाया था, जिसके लिए इस एक्टर को खास तौर पर याद किया जाता है। वहीं अब इस शो को कए बार फिर से पुनः प्रसारण किया जा रहा है। बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' अब जी5 पर भी आ चुका है।

इस बारे में जानकारी देते हुए 'पवित्र रिश्ता' फेम आशा नेगी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में  कहती हैं, 'जितने लोग मुझे जानते है उन्हें पता है कि मेरे अब तक के सफर में सबसे स्पेशल शो पवित्र रिश्ता ही रहा है। मुझे आज भी याद है कि पहले दिन सेट पर प्रेस क्रॉन्फ्रेंस था जहां पर लोगों से मिले थे और फिर मेरे प्रोमो शूट हुआ था। इस शो के टाइटल ट्रैक और सादगीपन की वजह से ही लोगों ने इसे काफी पसंद किया था।'  

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका इलाज चल रहा था।

Related Story