ये बातें केवल पिता सैफ और सुशांत से करती थीं सारा अली खान, लिखा- तुम दोनों में कॉमन आखिरी बात

By Arunima July 24, 2020, 10:53 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) स्टारर फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीर शेयर की है। सारा अली खान ने सैफ अली खान, सुशांत सिंह राजपूत, संजना संघी और मुकेश छाबड़ा की तस्वीर शेयर की है। 

सारा ने तस्वीर के साथ लिखा- 'केवल ये दोनों जेंटलमैन ही मुझसे जीन पॉल सार्त्र, वॉन गफ, टेलिस्कोप, तारामंडल, गिटार के बारे में बात करते थे।' सारा आगे लिखता हैं- नॉर्थन लाइट्स, पिंक फ्लॉयड, नुसरत साहब और एक्टिंग तकनीक के बारे में बात करती थीं। आखिरी में अब ये चीज आप दोनों में एक जैसी है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ के हीरो थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। अंकिता लोखंडे ने दिल बेचारा के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'पवित्र रिश्ता से दिल बेचारा तक। एक आखिरी बार।' रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'तुम्हें देखने के लिए मुझे अपने अंदर हर पल शक्ति चाहिए होगी! तुम यहां मेरे साथ हो, मुझे पता है तुम हो, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। तुम मेरी जिंदगी के हीरो हो।'

दिल बेचारा रिलीज होने के बाद ही छा गई है। फिल्म क्रिटिक्स फिल्म को बेहतरीन रिव्यू दे रहे हैं। वहीं, IMDB में फिल्म की रेटिंग 10 तक पहुंच गई है। फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों में ही एक हजार से ज्यादा यूजर्स ने फिल्म को 10 रेटिंग दी है। दिल बेचारा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना संघी है। इसके अलावा फिल्म में स्वास्तिका मुखर्जी भी हैं। वहीं, इस फिल्म में सैफ अली खान का भी गेस्ट अपीरियंस है। वह सिंगर अभिमन्यू वीर के किरदार में नजर आएंगे।

Related Story