सुशांत सिंह राजपूत ने एक खास शक्स की याद में पीठ पर गुदवाया था टैटू

By Neetu July 25, 2020, 12:15 p.m. 1k

स्वीटी गौर -सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के निधन को 40 दिन हो गए लेकिन फैंस गम में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यादें और उनसे जुड़ी हर चीज वायरल हो रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के टैटू की तस्वीर वाफी सुर्खियां बटौर रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुशांत की पीठ पर टैटू बना है। अब इस टैटू को लेकर कई दिलचस्पबातें सामने आ रही है। इस टैटू को बनवाने के पीछे खास वजह भी सामने आई हैं।

बता दें- सुशांत सिंह राजपूत के टैटू के बारे में खुद सुशांत ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। ये टैटू करीब 4 साल पुराना है। सुशांत जब स्कूल में पढ़ा करते थे, उस दौरान उनकी मां का निधन हो गया। सुशांत घर के इकलौते लड़के थे और वह परिवार की जान थे। मां के करीबी रहे सुशांत ने 2016 में टैटू भी मां से जुड़ा बनवाया। सुशांत ने लिखा था, 5 एलिमेंट्स, मां और मैं। आप इस टैटू को ध्यान से देखेंगे तो ट्रायऐंगल के बीच एक छोटा बच्चा और मां भी नजर आएंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत यह टैटू अपनी गर्दन पर बनवाना चाहते थे लेकिन बहन के कहने पर इसे उन्होंने अपनी पीठ पर बनवाया था। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बताया था कि वह बहुत मन्नतों के बाद पैदा हुए थे। 

 रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी मां को भी ब्रेन हैमरेज हुआ था। सुशांत सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मां को याद करते रहते थे। अपने निधन से कुछ दिन पहले भी उन्होंने मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

Related Story