क्या ये शख्स Sushant Singh Rajput की तरह दिखता है ? इसका वीडियो खूब हो रहा है वायरल

By Arunima July 7, 2020, 8:43 p.m. 1k

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 20 दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभिनेता के फैंस अभी भी उन्हें याद कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के कई फैंस सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। जहां एक तरफ उनकी आत्महत्या के पीछे की अलग-अलग थ्योरी वायरल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनका एक हमशक्ल इन दिनों छाया हुआ है। वो देखने में बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत की तरह लग रहा है। इस शख्स का नाम सचिन तिवारी है। जो सुशांत सिंह का बहुत बड़ा फैन है और लगातार उनके स्टाइल को कॉपी करते हुए वीडियो शेयर करता रहता है। 

हाल ही में सचिन नाम के शख्स ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो सुशांत सिंह राजपूत की अलग अलग स्टाइल को कॉपी करके वीडियो का कोलाज बनाया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने बताया कि किस तरह वो सुशांत के साइड एंगल से थोड़ा सा मिलता जुलता दिखाता है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कोई भी सुशांत सिंह राजपूत की जगह नहीं ले सकता।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है।  इतना ही नहीं इस ट्रेलर को फैंस ने इतना प्यार दिया है कि इसने कई बॉलीवुड स्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म को जहां अब तक 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं इसे 4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।  यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। 

बात करें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तो उन्होंने बीते 14 जून को मुंबई में मौजूद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अचानक हुई उनकी मौत ने हर किसी को हैरान करके रख दिया था। सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करने का रास्ता क्यों चुना इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस उनकी मौत की वजह की जांच कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों सहित उनके करीबियों से भी मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है। हाल ही में मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया है।

Related Story