सुशांत सिंह राजपूत के नन्हें फैन ने उन्हें दिया ट्रिब्यूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By Neetu July 24, 2020, 4:05 p.m. 1k

स्वीटी गौर - सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी को बड़ा झटका लगा है। सुशांत के फैन्स उनके जाने से काफी दुखी हैं और हों भी क्यों नहीं, सुशांत एक ऐसे स्टार थे जो अपने फैन्स से हमेशा जुड़े रहते थे। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को भी फॉलो करते थे जो शायद ही कोई एक्टर करता हो।

सुशांत के फैंस उन्हें रह रहकर याद कर रहे हैं। सुशांत के फैंस उन्हें अलग- अलग तरीके से ट्रिब्यूट दे रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत के एक नन्हे फैन ने उन्हें खास तरह से ट्रिब्यूट दिया है। दरअसल इस छोटो बच्चे ने सुशांत की हिट फिल्म छिछोरे का गाना खैरियत गाया।

 ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। इस वीडियो में सुशांत का फैन पूरी शिद्दत के साथ अपनी शानदार आवाज़ में गाना गुनगुना रहा है। इससे पहले सुशांत के कई फैन उन्हें ट्रिब्यूट दे चुके है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत को अंतरिक्ष, गैलेक्सी, चांद- तारों का काफी शौक था। कहा जाता है कि उन्होंने चांद पर एक प्लॉट भी ले रखा था। जिसे वो टेलिस्कोप के जरिए देखा भी करते थे। सुशांत के पास करीब 55 लाख रुपये का एक टेलीस्कोप भी था। जो उनके घर के लिविंग रूम में रखा हुआ था। वहीं अब सुशांत की एक फैन ने भी ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने सुशांत के नाम का एक तारा रजिस्टर करवाया है।

सुशांत की इस फैन का ट्विटर अकाउंट रक्षा के नाम से है। उनके अकाउंट के मुताबिक रक्षा यूनाइटेड स्टेट की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक सर्टिफिकेट भी साझा किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा। आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहें।' 

साथ ही आपको बता दें - आज सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकेगा।

Related Story