सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखने के लिए फैंस बेसब्र , शाम 7:30 बजे होगा फिल्म का प्रीमियर

By Neetu July 24, 2020, 4:01 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) भले ही आज हमारे बीच नहीं हो लेकिन उनकी यादें आज भी हम सभी के जहन में ताजा हैं। सुशांत के गुजर जाने के 40 दिन बाद भी हर कोई उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है। सुशांत ने अपने टैलेंट की बदौलत एक ऐसा मुकाम हासिल किया है जहां हर कोई पहुंचना चाहता है। 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। शाम 7:30 बजे फिल्म का प्रीमियर होगा जिसे लेकर सुशांत के प्रशंसकों में काफी उत्साह है। हर कोई सुशांत की आखिरी फिल्म को सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए देखना चाहता है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) को मुकेश छाबरा(Mukesh Chhabbra) डायरेक्ट कर रहे है। बतौर डायरेक्टर मुकेश छाबरा की ये पहली फिल्म है। मुकेश छाबरा ने फिल्म को लेकर E24 से खास बातचीत की थी और सुशांत की यादों को हमारे साथ साझा किया था।

दिल बेचारा में संजना संघी(Sanjana Sanghi) सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। दोनों में एक खूबसूरत लव एंगल को दिखाने की कोशिश की गई है। दोनों को पहली बार दर्शक स्क्रीन पर देखने वाले हैं। आपको बता दें वैसे तो दिल बेचारा 8 मई को थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन ने फिल्म की रिलीज को टाल दिया था। 

अब दिल बेचारा को डिज़्नी हॉट स्टार पर रिलीज किया जा रहा है। सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही सुशांत के फैंस फिल्म को थिएटर में देखना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सुशांत के चाहने वाले इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने का दावा कर रहे थे लेकिन फिल्म के मेकर्स फिल्म को ऑनलाइन ही रिलीज करने के अपने फैसले पर ही अड़े रहे। सुशांत सिंह राजपूत कि ये फिल्म भारत के दर्शकों के साथ साथ अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी उपलब्ध कराई जाएगी।

जब से सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का एलान हुआ है तभी से पूरा बॉलीवुड सुशांत की फिल्म को प्रमोट कर रहा है और सभी को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित भी कर रहे है। पहले टीजर, फिर ट्रेलर, फिर फिल्म के गाने और अब उसकी रिलीज तक सभी सुशांत की आखिरी फिल्म को बेशुमार प्यार दे रहे है। पूरा बॉलीवुड आज सुशांत की आखिर फिल्म को हर दर्शक तक पहुंचना चाहता है।  सुशांत की फिल्म को उनकी केदारनाथ कि को स्टार सारा अली खान, उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड कृति सेनन, राजकुमार राव, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर, विद्युत जामवाल, मनीष पॉल और एकता कपूर जैसे फिल्मी सितारों ने फिल्म देखने की अपील की।

खास बात ये है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म सभी के लिए फ्री होगी। अगर आप डिजनी प्लस हॉटस्टार के सब्सक्राइब और नहीं भी है तो भी ये फिल्म आप देख पाएंगे। इसके लिए आपको कोई भी पैसा नहीं देना होगा। फिल्म के निर्माताओं ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए ये फैसला लिया।

सुशांत की फिल्म रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं। सुशांत के फैंस अलग-अलग ट्रेंड ट्विटर पर चला रहे हैं और सुशांत की फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। लिहाजा अब हर किसी को इंतजार है 7:30 बजने का ताकि वो अपने पसंदीदा कलाकार की आखिरी फिल्म के दीदार कर सके। आपको बता दें फिल्म के खत्म होने के बाद एक ट्रिब्यूट भी सुशांत को दिया जाएगा। एक वीडियो के जरिए सुशांत की सभी पिक्चर और पुरानी यादों को इकट्ठा कर उनको ट्रिब्यूट दिया जाएगा। यकीनन यिह पल बेहद भावुक कर देने वाले होंगे।

Related Story