SUSHANT SINGH RAJPUT और ANKITA LOKHANDE का रोमांटिक सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल

By Arunima July 4, 2020, 7:58 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के निधन को 20 दिन हो चुके हैं। फैंस लगातार सुशांत को याद कर रहे हैं।  निधन के बाद से ही लगातर उनके फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग सोशल मीडिया के द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है और उनसे जुड़े किस्से और पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे है। सुशांत कि पिक्चर्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इसी बीच सुशांत और उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसका नाम है,'जैसी हो वैसी रहो (Jaisi Ho Waisi Raho)'है , जिसे टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' के दौरान शूट किया गया था। हालांकि, ये गाना कभी रिलीज नहीं हुआ था। लेकिन सुशांत के निधन के बाद इस वीडियो को उनकी याद में रिलीज किया गया है। जिसे फैन्स बेहद पसंद भी कर रहे हैं। इस गानों में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं। और सुशांत को मिस कर रहे हैं।

इस गाने को यासेर देसाई ने अपनी आवाज दी थी, जबकि विनय राम तिवारी इसे म्यूजिक दिया था। वही गाने के लिरिक्स को रश्मि विराग ने लिखे हैं। बता दें, टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' (Pavitra Rishta) के दौरान ही अंकिता और सुशांत के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों एक साथ छह साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। हालांकि, साल 2016 में दोनों का ब्रेअकप भी हो गया था। लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। 

अंकिता और सुशांत को आज भी फैंस मानव और अर्चना के नाम से याद करते हैं। जो कि सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' में इनका नाम था। वहीं एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इस सदमे से उबर नहीं पा रही हैं। अंकिता सुशांत को याद कर आज भी रोती हैं। इसका खुलासा अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने किया है। एक इंटरव्यू में संदीप ने कहा, ''अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थीं। उसने सुशांत की लाइफ में उनकी मां की जगह ले ली थीं। फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 20 साल हो गए है, लेकिन मैंने कभी अंकिता जैसी लड़की नहीं देखी। अंकिता की तरह कोई भी सुशांत की देखभाल नहीं कर सकता। वह काम ऐसा करती थी, जो सुशांत को अच्छा लगे। 

Related Story