विज्ञापन
विज्ञापन

बड़ी बहन प्रियंका से हुआ था सुशांत का झगड़ा ? रिया की वजह से बहन पर लगाए थे गंभीर आरोप

E24

नम्रता शर्मा- सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मौत मामले में रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से फंसी हुई हैं। खुद को चौतरफा फंसता देख रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) भी अपनी सफाई देने के लिए खुलकर सामने आ रही हैं। रिया खुद को बेगुनाह साबित करते हुए अब तक कई सबूत पेश कर चुकी हैं। हाल ही में रिया के वकील की तरफ से सुशांत की ग्रेटीट्यूड लिस्ट जारी की गई थी जिसमें साफ नजर आ रहा है कि सुशांत रिया के परिवार के कितने करीब थे। अब रिया के वकील ने रिया और सुशांत के व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया है। इन स्क्रीनशॉट से यकीनन ये मामला नया मोड़ भी ले सकता है।

व्हाट्सएप चैट से साफ जाहिर हो रहा है कि सुशांत रिया के परिवार को काफी पसंद करते थे और अपने परिवार की तरह मानते थे। इस चैट में सुशांत और उनकी बहन के बीच सिद्धार्थ को लेकर कुछ कलह भी दिख रही है। जो चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हुए हैं उसमें सबसे पहला मैसेज सुशांत की तरफ से दिखाया गया है जिसमें लिखा है - तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। सर (रिया के पिता) बहुत सही है। शौविक सहानुभूति से भरा हुआ है और तुम जो कि मेरी हो, इन जरूरी बदलाव के पीछे तुम एक पर्याप्त कारण हो। तुम सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी। सिर्फ मेरी, मेरी रॉक स्टार। आगे सुशांत ने लिखा है - तुम प्लीज मुस्कुराती रहो। तुम इसमें बहुत अच्छी लगती हो। मैं अब सोने की कोशिश करता हूं। काश मुझे जमीला जैसा कोई सपना आए। कितना अच्छा होगा ना ?टाटा।सुशांत के इस मैसेज के जवाब में रिया ने लिखा था - हां सो जाओ, मेरे प्यारे लड़के। फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी और उम्मीद है तुम चांद पर लैंड करोगे। सो जाओ, स्वीट बाबा बॉय।

इस मैसेज के लगभग 2 घंटे बाद रिया ने दोबारा सुशांत को मैसेज किया और उनके हालचाल के बारे में पूछा, लेकिन उधर से सुशांत का जवाब आया - अच्छा नहीं है। मेरी बहन अब सिड भाई को विक्टिम कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है ताकि इस पूरी बात पर से ध्यान भटककर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ चुके हैं) मुझ पर आ जाएगी कि मैंने फिजिकली पनिशमेंट उन्हें दी। ये बहुत निराशाजनक है। आगे सुशांत और रिया की चैटिंग रात 10:30 बजे की है जिसमें रिया की तरफ से लिखा गया है कि वह उन्हें मीटिंग के बाद कॉल करें।

इसके बाद सुशांत ने एक और मैसेज किया। ये शायद उन्होंने अपनी बहन प्रियंका के लिए लिखा है। उन्होंने लिखा - तुम करो इससे गिरी हुई हरकत, शराब के नशे में छेड़छाड़ में तुम विक्टिम कार्ड का गेम खेल कर उसे कवर करने की कोशिश कर रही हो, तो मेरी प्यारी बहन वहां हमारी मां है और भगवान हैं जिन्होंने मुझे सिखाया और तुमने उस सीख के मुताबिक एक अपराध किया है। अगर तुम्हें अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे,क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को जारी रखूंगा, जो अब तक किया है। मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूंगा। भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दे। 

आपको याद दिला दें ये मैसेज उसी तरफ इशारा कर रहा है जिसका जिक्र है हाल ही में सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने किया था। विकास सिंह ने बताया था कि साल 2019 में रिया ने सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका पर छेड़खानी के आरोप लगाए थे जिसके बाद सुशांत और प्रियंका(Priyanka) के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।

सुशांत ने फिर एक मैसेज भेजा है जो शायद सिड के लिए था जिसमें लिखा था- उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और वह मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्टिम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो। प्लीज मुझे यह भी बताओ कि तुमने और मैंने ऋषिकेश बस में क्या किया था तब तो हम दोनों बार-बार शर्मिंदा होंगे। अगर हम बहन की नजर से देखें तो। मैं महिलाओं की इज्जत करता हूं, पर उन्होंने भी यही सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं।

सुशांत ने अगले मैसेज में लिखा - क्या तुम्हें लगता है बहस करने वाली मेरी कोई भी बात परेशानी है और उनका काम सही है। भाई मैं सभी रिश्ते छोड़ दूंगा और दुनिया में पॉजिटिव बदलाव लाने के लिए जो कर रहा हूं उसमें ही लग जाऊंगा। तुम वही करो जो तुम्हें सही लगता है। मैं समझ लूंगा सुशांत के इस मैसेज से ऐसा लग रहा है जैसे सुशांत की बहन प्रियंका ने सिद्धार्थ पर हाथ उठाया था जिसका सुशांत ने विरोध किया था। इस मैसेज में सुशांत अपने सारे रिश्तो को छोड़ने की बात भी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

first published:Aug. 8, 2020, 7:56 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .