Sushant Singh Rajput का कल होगा अंतिम संस्कार,कल पहुंचेंगे पिता

By Arunima June 15, 2020, 12:05 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। बांद्रा स्थित घर में सुशांत अकेले ही रहते थे। उनका पार्थिव शरीर इस समय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा चुका है।

 कल सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा। सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह ने कहा है कि कल सुबह 11.20 बजे सुशांत के पिता के. के. सिंह के साथ वो मुंबई जाएंगे। ये फैसला कोरोना महामारी को देखते हुए लिया गया है। इसके अलावा नीरज सिंह ने ये भी बताया कि सुशांत के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी मुंबई में ही अंतिम संस्कार करने का आग्रह किया है। इससे पहले खबर थी कि उनका पार्थिव शरीर पटना लाया जाएगा।  परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और सुशांत के फैंस को बड़ा झटका लगा। सुशांत के खुदकुशी करने की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। 

सुशांत सिंह राजपूत के कजन ने कहा है कि सुशांत इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे। कजन (चचेरे भाई) पन्ना सिंह ने बताया कि उनकी सुशांत के पिता से बात हुई थी। उन्होंने कहा कि तकरीबन 45 मिनट की बातचीत में सुशांत के पिता ने उन्हें बताया था कि सब कुछ अच्छा अच्छा है। सुशांत से बात हुई है। नवंबर में शादी भी करने वाला है। तो हम लोग चलेंगे।

 मुंबई जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत जाहिर तौर पर फांसी के कारण हुई है, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण बता सकती है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। 

 

Related Story