Sushant Singh Rajput की मां की तरह ख्याल रखती थीं अंकिता लोखंडे, दोस्त ने किया खुलासा

By Arunima June 28, 2020, 5:24 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फैंस के दिलों में बखूबी जगह बना ली थी। उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से न केवल उनके फैंस बल्कि कई बॉलीवुड कलाकारों भी झटका लगा है। सुशांत की मौत से उनके परिवारवालों के साथ-साथ अंकिता लोखंडे को करारा झटका लगा है, जो कभी सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रहीं। प्रड्यूसर संदीप सिंह के लिए भी करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सुशांत का जाना किसी बड़ी क्षति से कम नहीं है। 

एक इंटरव्यू में संदीप सिंह ने बताया कि कैसे अंकिता लोखंडे ने सुशांत के लिए खुद को पूरी तरह से बदल लिया था और सुशांत को उनकी मां जैसा प्यार देती थीं। संदीप ने बताया कि अंकिता सुशांत की पसंद के ही कपड़े पहनती थीं और खाना भी उनकी पसंद का बनाती थीं। यहां तक कि घर का डेकोरेशन भी सुशांत की पसंद का ही था। संदीप के मुताबिक, उन्होंने आज तक अंकिता लोखंडे जैसी लड़की नहीं देखी। अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत का बहुत ख्याल रखा। संदीप को लगता है कि अंकिता ही सुशांत को बचा सकती थीं। घर में किताबें भी वही थीं जो सुशांत को पसंद थीं।

 संदीप सिंह ने आगे कहा कि हर चीज घर में सुशांत की पसंद के हिसाब से थी और वह खुद भी काफी खुश रहते थे। संदीप सिंह आगे यह भी बताया कि अंकिता ने सुशांत के लिए अपने करियर तक को दांव पर लगा दिया था। खासकर तब, जब वब अपने करियर की ऊंचाइयों पर थीं। अंकिता टीवी की बड़ी हिरोइन थीं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे।

 संदीप ने आगे कहा कि जब सुशांत से अंकिता का ब्रेकअप हो गया तो उसके बाद जब भी सुशांत की फिल्म रिलीज होती तो वह हर शुक्रवार यही प्रार्थना करती थीं कि उनकी फिल्म सक्सेसफुल हो जाए और वह हमेशा खुश रहें। सुशांत और अंकिता की मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी और इसी शो के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। 

सुशांत और अंकिता की जोड़ी टीवी की सबसे हिट जोड़ी तो थी ही, रियल लाइफ में भी उन्हें पावर कपल माना जाता था। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थे और शादी के सपने देख रहे थे। लेकिन न जाने अचानक ही सुशांत और अंकिता की पर्सनल लाइफ में क्या हुआ कि वे अलग हो गए। उनका रिश्ता टूट गया। संदीप ने आगे कहा कि जिस दिन सुशांत ने आत्महत्या की उस दिन उन्हें सबसे बड़ी चिंता अंकिता को लेकर हो रही थी और उन्होंने कई बार अंकिता को फोन भी किया पर उन्होंने नहीं उठाया। 

Related Story