सिद्धार्थ पिठानी के यू टर्न पर सुशांत के पिता के वकील ने उठाए सवाल, पूछा रिया के् पास कैसे चला गया ईमेल

By Neetu Aug. 1, 2020, 6:49 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी अब जांच कर रही है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर, दोस्त और उनके रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी(Sidharth Pithani) ने खुलासा किया था कि सुशांत के परिवार की तरफ से उन पर दबाव बनाया जा रहा है। उन्हें रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बोलने के लिए कहा जा रहा है जिस बारे में वह जानते भी नहीं है।

देखते ही देखते सिद्धार्थ पिठानी का यह बयान सबको हैरान कर गया क्योंकि यह वही सिद्धार्थ पिठानी है जो सुशांत के बेहद करीब माने जाते हैं। वह सुशांत के परिवार की हर संभव मदद कर रहे थे लेकिन अचानक उनका अपने बयान से यू टर्न ले लेना हर किसी को हैरान कर रहा है।सिद्धार्थ पिठानी के अपने बयान से पलटने को लेकर सुशांत के पिता के वकील ने सवाल उठाए हैं।

हाल ही में एक वेब पोर्टल से खास बातचीत के दौरान सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह(Vikas Singh) ने कहा- ये हमारे लिए चौंकाने वाली बात है कि 25 जुलाई तक पिठानी सुशांत के परिवार से लगातार बात कर उनकी मदद कर रहा था कि सुशांत के साथ जो कुछ भी हुआ उसमें रिया की कैसी भूमिका है लेकिन मैं ये नहीं समझ पा रहा हूं कि अचानक से वह अपने बयान से पीछे कैसे हट गया। उम्मीद है पुलिस जल्द पता लगा लेगी कि पिठानी का इस मामले में क्या रोल है या कोई ऐसी बात जो वह छुपा रहा है ?

सुशांत के पिता के वकील ने ये भी कहा यह हमारे लिए चौंकाने वाली बात है की मुंबई पुलिस को भेजा गया ईमेल रिया चक्रवर्ती तक कैसे पहुंच गया ? जब पिठानी का इमेल पब्लिक डोमेन में आया तब तक रिया पर पटना में केस दर्ज हो चुका था। जाहिर है मुंबई पुलिस रिया को यह ईमेल भेजने से रही, तो संभावना है कि पिठानी ने ही रिया को यह ईमेल भेजा होगा। यह ईमेल सिर्फ कोर्ट में फाइल करने के लिए था। ऐसे में सिद्धार्थ पर भरोसा करना थोड़ा सा मुश्किल है।

विकास ने आगे ये भी बताया कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के साथ ही रह रहा था। जब दरवाजा लॉक था तो उसने तब तक दरवाजा नहीं खोला जब तक सुशांत की बहन नहीं आई। उसने सुशांत की बहन का डेढ़ घंटे तक इंतजार किया। यह अपने आप में संशय की स्थिति पैदा करता है।

आपको बता दें सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में मुंबई पुलिस को ईमेल के जरिए बयान दिया है और खुलासा किया है कि सुशांत का परिवार उन पर रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बना रहा है। सिद्धार्थ पिठानी ने अपने ईमेल में सिलसिलेवार तरीके से पूरा वाक्या बताया है कि कैसे उन्हें एक अनजान नंबर से कॉल आया और उस नंबर से बात करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि सुशांत के बहनोई ओपी सिंह थे। बहरहाल अब इस पूरे मामले की जांच बिहार पुलिस और तेजी से कर रही है।

Related Story