सुशांत को उनके परिवार से बात नहीं करने देती थी रिया चक्रवर्ती, परिवार ने खोला कई और राज

By Neetu July 29, 2020, 2:48 p.m. 1k

उमेश शुक्ला -  सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में सुशांत के पिता के के सिंह के रिया चक्रबर्ती पर FIR करने के बाद जैसे सुशांत के मामले में एक नई नया मोड़ आ गया है। बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत  के पिता ने सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया पर धोका धड़ी जैसे आरोप लगते हुए FIR किया जिसके बाद से ही सुशांत के इंसाफ की मांग करने वालो को एक उम्मीद मिल गई है।

सुशांत के पिता का कहना है कि सुशांत पहले ऐसे नहीं थे रिया चक्रबर्ती ने उन्हे अपने प्यार के चक्कर में फंसा कर पैसे हड़प लिए। सुशांत को परिवार वालो से दूर रखने के लिए मजबूर करती थी जिसकी वजह से बीते एक साल में सुशांत की गिने चुने ही कुछ फोन आए थे। मुंबई में रहने वाली बहन से भी रिया ने सुशांत को दूर रखा था। रिया कई बार उनकी बहन मीतू से झगड़ चुकी थीं।  

सुशांत के पिता के आरोप और FIR करने के बाद रिया ने भी खुद को इस मामले से बाहर निकालने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। बीती रात रिया ने अपने घर वकील को बुलाया और करीब 2 घंटो की मुलाकात ने सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों पर कानूनी सलाह भी ली। 

जिसके बाद बिहार से मुंबई आए ऑफिसर्स ने भी सुशांत के सारे दस्तावेज की जांच कर रही है। बिहार पुलिस सुशांत की बहन मीतू से पूछताछ करेगी और सुशांत के घर जाकर उनके रसोइया और उनके साथ रहने वाले दोस्तो से भी पूछताछ करेगी।

बिहार पुलिस से भी पूछताछ होनी है जिसे लेकर बिहार से एक और टीम आने वाली है जिसमें दो महिला ऑफिसर्स होंगी जो मामले कि गंभीरता को समझते हुए रिया का फिर से स्टेटमेंट लेंगी। इस बार रिया के साथ साथ उनके परिवार के भी बैंक स्टेटमेंट की जांच करते हुए परिवार से भी पूछताछ कर सकती है।

Related Story