सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रबर्ती के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाए गंभीर आरोप !

By Neetu July 28, 2020, 7:10 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए काफी वक्त हो गया है। सुशांत से जुड़ी खबरें रोजाना सुर्खियां बटोर रही है लेकिन वो कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है जिस वजह से सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले में अब तक लगभग 40 लोगों से पूछताछ की है। इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार अब पूरे मामले पर संज्ञान ले रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

जी हां सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस मामले का आईओ बनाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को शक है कि रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया और उसके पैसे हड़प लिए। यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरह से काट दिया था और अलग कर दिया था। रिया पर प्यार में सुशांत को फंसा कर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

जाहिर है सुशांत के पिता के ये आरोप रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ा सकते हैं। बता दे कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस पूरे मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की थी। ऐसे में परिवार के रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) के खिलाफ आरोप  लगाने से इस मामले को नई दिशा मिल गई है। हाल ही में सुशांत के परिवार ने बिहार पुलिस से इस पूरे मामले में दखलअंदाजी देने की अपील की थी जिसके बाद बिहार से 4 पुलिस अधिकारियों की टीम मुंबई पहुंच गई है और इस पूरे मामले को देख रही है।

बिहार पुलिस के चारों अधिकारियों ने मुंबई पुलिस से आग्रह किया है कि वो सुशांत मामले की सारी जानकारी उनको दें और फिर साथ में मिलकर इस पूरे मामले की इन्वेस्टिगेशन की जाएगी। दरअसल ऐसी खबरें आ रही है कि सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। मुंबई पुलिस की डिप्रेशन वाली थ्योरी भी सुशांत के परिवार के गले के नीचे से नहीं उतर रही है।

सुशांत के जाने के लगभग 40- 42 दिन बाद पहली बार उनका परिवार इस तरह से एक्शन मोड में नजर आ रहा है लिहाजा इस मामले में जल्द ही नया खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है। बता दे सोशल मीडिया पर भी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की जा रही है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

Related Story