तारों से बातें करते-करते खुद सितारा बन गए सुशांत, आसमान में देख सकेंगे फैन्स !

By Aditi July 5, 2020, 2:31 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब कई दिन बीत गए है लेकिन हर किसी के लिए इस सच को कुबूल करना बेहद मुश्किल हो रहा है । सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में जिंदादिली और खुशमिजाज अंदाज के लिए भी जाना जाते थे । एक्टर अंतरिक्ष के दीवाने थे उन्हें चांद और सितारों से प्यार था । ग्रहों को देखना पसंद था। अंतरिक्ष से जुड़ा कुछ न कुछ वह पोस्ट हमेशा सोशल मीडिया पर भी करते थे । इसी वजह से उन्होंने टेलीस्कोप भी खरीदा था । 

वहीं अब उनके फैन पेज पर उनसे जुड़ी कई खबरें वायरल हो रही हैं । अब लेटेस्ट खबर की मानें तो एक सितारे का नाम उनके नाम पर रखा गया है। इसका सर्टिफिकेट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। स्टार को सुशांत का नाम देने के लिए एक फैन ने रजिस्ट्री करवाई है । सुशांत की यह फैन यूनाइटेड स्टेट्स की हैं । उन्होंने लिखा है, सुशांत हमेशा सितारों के शौकीन रहे हैं और इस तरह से मुझे उनके नाम पर एक सितारे का नाम रखना बिल्कुल सही लगा ।

सुशांत की फैन ने जो सर्टिफिकेट शेयर किया है उसके मुताबिक RA.22.121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया जा रहा है । बता दें कि इंटरनेट पर कई ऐसे ऑर्गनाइजेशंस देखे जा सकते हैं जिनसे कोई भी अनऑफिशली किसी स्टार को अपने चाहने वाले का नाम दे सकता है । कुछ पैसे देकर नाम रजिस्टर करवाया जा सकता है जिसका सर्टिफिकेट मिलता है । यह सिर्फ आपसी प्यार जताने का तरीका है, इसकी यूनिवर्सल वैल्यू नहीं होती है ।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। पुलिस इस मामले पर हर ऐंगल से जांच कर रही है और अब तक 28 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किये गए हैं। हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि कथित तौर पर उनकी हत्या हुई है और मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। अब पुलिस इस जांच में फरेंसिक का भी सहारा ले रही है।

Related Story