सुशांत के परिवार के वकील ने की रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने की मांग, मुंबई पुलिस पर लगाए दबाव बनाने के आरोप !

By Neetu July 29, 2020, 4:03 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मंगलवार को उस वक्त नया मोड़ आ गया जब खबरें आई कि सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी थी। लिखित शिकायत में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं। इसी बीच सुशांत के वकील ने एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं साथ ही मुंबई पुलिस पर भी इस मामले को लेकर ढिलाई बरतने के आरोप लगाए हैं।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को देख रहे वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।विकास ने कहा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत बीते रविवार यानी 26 जुलाई को कराई गई थी और अब तक रिया के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है। विकास ने कहा मुंबई पुलिस इस मामले में बहुत धीरे जांच कर रही है और साथ ही उनकी जांच का एंगल भी मामले के हिसाब से नहीं है।

विकास ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर दबाव बना रही है। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से रिया चक्रवर्ती के अलावा कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और फिल्म निर्माताओं के नाम लेने के लिए दबाव बना रही है। वकील विकास की तरफ से कहा गया कि हम सिर्फ रिया की गिरफ्तारी चाहते हैं और किसी की नहीं।

बता दे वकील विकास सिंह(Vikas Singh) ने मांग की है कि रिया चक्रवर्ती को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए लेकिन मुंबई पुलिस ढिलाई बरत रही है। खबर ये भी है कि फिलहाल रिया चक्रवर्ती अपने घर से कहीं चली गई है और जल्द ही वो अंतरिम बेल के लिए याचिका दाखिल करेंगी।

मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट सुशांत के परिवार वालों ने बिहार पुलिस से गुहार लगाई थी। लिहाजा बिहार पुलिस के 4 अधिकारी मुंबई पुलिस से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं और पूरे मामले का संज्ञान ले रहे हैं। खबर ये भी आ रही है कि बिहार पुलिस जल्द ही सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में जांच के लिए पहुंचेगी और तलाशी लेगी। पुलिस को उम्मीद है कि मौका ए वारदात से बहुत अहम सुबूत जुटाए जा सकते हैं।

आपको बता दें मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत में उन पर कई आरोप लगाए हैं। एफआईआर की कॉपी में लिखा गया है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से लगभग पिछले एक साल में 15 करोड़ का ट्रांजैक्शन उन खातों में किया जिनसे सुशांत का कोई लेना-देना नहीं था। इसके अलावा सुशांत का पैसा उन्होंने कई प्रोजेक्ट में लगा हुआ था।

सुशांत के पिता ने ये भी कहा कि रिया उनके बेटे को उनसे अलग रखने की हर मुमकिन कोशिश करती थी इसीलिए रिया ने सुशांत के फोन नंबर भी बदलवा दिए थे ताकि वो अपने माता-पिता से कांटेक्ट ना कर सके। बहरहाल अब देखना होगा इस पूरे मामले में बिहार पुलिस के संज्ञान लेने के बाद क्या कुछ नया सामने आता है और रिया की गिरफ्तारी कब तक होती है।

Related Story