सुशांत की एक एक्ट्रेस फ्रेंड ने रिया की सच्चाई परिवार को बताई थी, उसके बाद केस करने का फैसला हुआ !

By Neetu July 30, 2020, 1:25 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) केस में  नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता ने  रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। 6 पन्नों के एफआईआर में रिया पर सनसनीखेज आरोप हैं। परिवार ने रिया के खिलाफ केस करने का फैसला तब लिया जब सुशांत ने एक एक्ट्रेस फ्रेंड ने पटना पहुंचकर परिवार के सामने चौंकाने वाली बातें रखी। 

सुशांत की एक्टर फ्रेंड ने परिवार को रिया चक्रवर्ती के बारे में बताया, तमाम ऐसे सबूत पेश किए जिससे सुशांत के परिवार को ये यकीन हुआ कि सुशांत रिया के साथ परेशान थे और रिया उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। पता चला है रिया सुशांत से अपनी बात मनमाने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लेती थी। घंटों बाहर नहीं निकलती थी और सुशांत उसकी जिद्द की आगे झुक जाते थे। रिया बिल्कुल नहीं चाहती थी कि सुशांत मुंबई में रहने वाली अपनी बहन मीतू से मिलें। वहीं उनके परिवार के लोगों की एंट्री तक घर में बैन कर रखी थी। रिया सुशांत को उनके परिवार से फोन पर भी बात नहीं करने देती थी। साल 2019 में सुशांत ने अपने पिता से सिर्फ 5 बार बात की थी।  एक्ट्रेस ने बताया कि रिया का पूरा परिवार सुशांत से घर में ही शिफ्ट हो चुका था।  रिया की मां संध्या चक्रवर्ती(Sandhya Chakraborty) सुशांत की जिंदगी में काफी इंटरफेयर किया करती थी। वो सुशांत से कहती थी कि अपने परिवार के लिए रिया से रिश्ते खराब ना करे। 

खबर ये भी है कि सुशांत की खास दोस्त ने सुशांत के साथ व्हाट्सएप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट भी परिवार को दिखाएं और बताया कि कैसे रिया उन्हें परेशान करती थी। इतना ही नहीं उनकी मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करने की धमकी दिया करती थी।

इस एक्टर फ्रेंड ने ये भी खुलासा किया है कि रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) सुशांत का फोन चेक किया करती थी और ये देखा करती थी कि वो अपने परिवार के साथ कांटेक्ट में तो नहीं है। रिया ने सुशांत के नंबर तक बदल दिए थे ताकि वो अपने परिवार से संपर्क में ना रहे। रिया सुशांत को उनके डिप्रेशन की बीमारी की  वजह से ब्लैकमेल करती थीं। कहती थी कि अगर मेरी बात नहीं मानोगे तो सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो रहे हो। 

ये सब जानकारी मिलने के बाद परिवार ने सुशांत को इंसाफ दिलाने की सोची और बिहार पुलिस से गुहार लगाई और लिखित शिकायत दर्ज कराई।

वहीं अंकिता लोखंडे ने भी खुलासा किया है कि सुशांत रिया के साथ खुश नहीं थे। वो उन्हें टॉर्चर और ब्लैकमेल कर रही थी।  सुशांत से उनकी बात मणिकर्णिका की रिलीज  के वक्त हुई थी। उस दौरान सुशांत ने अंकिता को मणिकर्णिका के लिए शुभकामनाएं दी थी। इसके अलावा व्हाट्सएप चैट में सुशांत ने अंकिता को बताया था कि वो रिया के साथ खुश नहीं है और जल्द ही इस रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं। रिया उन्हें बहुत प्रताड़ित करती हैं। सुशांत ने अंकिता को अपने और रिया की व्हाट्स अप चैट का स्क्रीन शॉट भी भेजा था। 

Related Story