5 दिन पहले ही उनकी एक्स-मैनेजर Disha Salian ने किया था सुसाइड, अब Sushant Singh Rajput ने लगाई फांसी

By Arunima June 14, 2020, 3:57 p.m. 1k

बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। वो 34 साल के थे। सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए।

 

Sushant Singh Rajput, Disha Salian

 पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वो पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी हफ्ते उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने भी सुसाइड कर लिया था। जिससे सुशांत काफी दुखी थे। पुलिस के मुताबिक सोमवार रात दिशा ने मुंबई की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। 

 

Sushant Singh Rajput, Disha Salianउस दौरान पुलिस को उनका कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही सुसाइड की वजह भी तलाश रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खुदकुशी करने से पहले दिशा मंगेतर के साथ बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर मौजूद थी। जिस वजह से पुलिस उनके मंगेतर से भी पूछताछ कर रही है। दिशा सुशांत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा समेत कई कलाकारों की मैनेजर रह चुकी हैं। उनकी मौत से सुशांत काफी दुखी थे। दिशा की मौत के बाद सुशांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

 

Sushant Singh Rajput, Disha Salian

बता दें कि बॉलीवुड के लिए ये साल बहुत ही ज्यादा बुरा जा रहा है। ऋषि कपूर, इरफान खान, वाजिद खान के बाद अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने बॉलीवुड को झकझोर दिया है। 

Related Story