आज भी SUSHANT को याद करके रोती हैं एक्स गर्लफ्रेंड ANKITA LOKHANDE

By Aditi June 28, 2020, 4:31 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार वालों से लेकर उनके करोड़ों फैंस काफी टूट गए हैं । एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इस सदमे से उबर नहीं पा रही हैं। अंकिता सुशांत को याद कर आज भी रोती हैं। इसका खुलासा अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने किया है। एक इंटरव्यू में संदीप ने कहा, ''अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थीं। उसने सुशांत की लाइफ में उनकी मां की जगह ले ली थीं। फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 20 साल हो गए है, लेकिन मैंने कभी अंकिता जैसी लड़की नहीं देखी। अंकिता की तरह कोई भी सुशांत की देखभाल नहीं कर सकता। वह काम ऐसा करती थी, जो सुशांत को अच्छा लगे। 

वह सुशांत की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार होती थी। वह उनकी पसंद का खाना बनाती थीं। यहां तक कि घर का इंटीरियर भी सुशांत की पसंद का था। सुशांत की खुशी के लिए वह सबकुछ उनकी पसंद का किया करती थीं। वह बहुत इमोशनल हैं। करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थीं। वह टीवी की जानी पहचानी नाम हैं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे। यहां तक कि ब्रेकअप के बाद जितनी भी सुशांत की फिल्में रिलीज होती थी वे हर शुक्रवार को भगवान से दुआ करती थी कि उनकी फिल्म को बहुत सफलता मिले।' संदीप ने बताया कि जब भी उनसे बात होती है तो वह सुशांत को याद कर रो देती हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने मुंबई गई थी। इस बारे में खुद सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया था। केके सिंह ने कहा था कि अंकिता और सुशांत जब एक साथ लिव इन में थे उस वक्त भी वो उनके पटना वाले घर गईं थी। सभी जानते है कि सुशांत और अंकिता ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनों लिवइन रिलेशन में रहते थे और शादी भी करना चाहते थे। खुद सुशांत ने एक इंटरव्यू में माना था कि वह दिसंबर 2016 में अंकिता से शादी कर लेंगे ।  6 साल चलने के बाद इनके रिलेशनशिप का अंत हो गया। इनके इस ब्रेकअप की कई वजह दी गई। अब सच क्या है वो तो सिर्फ ये दोनो ही जानते थे। 

इस कपल की लव स्टोरी 2009 में सीरियल पवित्र रिश्ता से शुरु हुई थी। दोनों एक दूसरे से सीरियल के सेट पर ही मिले थे और सीरियल के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था बस फिर क्या.. दोनों ने अपने प्यार का ऐलान कर दिया था। तब से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे हर जगह साथ ही नज़र आने लगे थे। इतना ही नहीं अंकिता शादी से पहले ही सुशांत के लिए करवा चौथ का व्रत रखती थी। ब्रेकअप के बाद भी वो सुशांत के लिए व्रत रखती रही। बीते सालो में कई बार इनके ब्रेकअप की ख़बरें आती रही, जिनको ये दोनों हमेशा नकारते हुए आए है। दोनों ने एक दूसरे का साथ हर मोड़ पर निभाया ।

अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत का रिश्ता करीब दो सालों तक कृति सेनन से रहा। कृति और सुशांत का रिश्ता फिल्म फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान जुड़ा था। दोनों ने खुलकर कभी नहीं कहा की वो रिलेशनशिप में है लेकिन अक्सर साथ दिखे। बाद के दिनों दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। उसके बाद सारा अली खान के साथ सुशांत के अफेयर की खबरें आई लेकिन साल 2019 आते आते सारा और सुशांत के अफेयर की खबरें आनी बंद हुई कभी क्लोज फ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ दिखने लगी। सुशांत और रिया की प्रेम कहानी भी मंज़िल तक नहीं पहुंच सकी क्योंकि अपने कैरियर और निजी ज़िंदगी की परेशानियों के कारण सुशांत ने आत्महत्या कर ली। 

Related Story