सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होते ही हुई पाइरेसी का शिकार, एचप्रिंट में ऑनलाइन लीक

By Neetu July 25, 2020, 1:47 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। पहले ही दिन पहले शो को जबरदस्त रिस्पांस मिला। एक वक्त पर तो IMDB की रेटिंग 10/ 10 की छलांग मार गई थी। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन इसी बीच रिलीज के कुछ वक्त बाद ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

भले ही डिजनी प्लस हॉटस्टार ने सभी के लिए इस फिल्म को फ्री रखा हो लेकिन फिर भी सुशांत की आखिरी फिल्म के साथ भी ये बेतुका मजाक तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने किया है। ये वही वेबसाइट है जो अब से पहले कई बड़ी फिल्मों को लीक कर चुकी है। पायरेसी में ये वेबसाइट अब्बल नंबर पर है। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म को एचडी प्रिंट में इस वेबसाइट ने उपलब्ध कराया है।

24 जुलाई शाम 7:30 बजे जैसे ही दिल बेचारा फिल्म का प्रीमियर हुआ उसके कुछ ही देर बाद न सिर्फ तमिल रॉकर बल्कि कई वेबसाइट पर ये फिल्म फ्री में उपलब्ध करा दी गई। पायरेटेड साइट पर पायरेटेड फिल्मों का ये कारनामा सुशांत के चाहने वालों के उत्साह को फीका कर रहा है।

आपको बता दें ये कोई पहली बार नहीं जब तमिलरॉकर्स(Tamilrockers) ने किसी फिल्म को लीक किया हो। इससे पहले इस वेबसाइट ने गुलाबो सिताबो, थप्पड़, लव आजकल जैसी कई बड़ी फिल्मों को भी लीक कर उनका मजा किरकिरा किया है। बहरहाल सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को मिल रहे प्यार को देख कर तो ऐसा लग रहा है जैसे इस बार तमिलरॉकर्स के मंसूबों पर पानी फिर गया है।

चूंकि ये फिल्म हर किसी के लिए फ्री है लिहाजा कोई भी किसी भी पायरेटेड साइट पर जाकर फिल्म को डाउनलोड नहीं कर रहा है बल्कि फिल्म को डिजनी हॉटस्टार पर ही देख रहा है। बता दे दिल बेचारा(Dil Bechara) की कहानी किज़ी बासु नाम की लड़की की है जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही है। उसकी जिंदगी में दवाइयों, ऑक्सीजन सिलेंडर और अस्पताल ने जगह ले रखी है।किजी की बोरिंग लाइफ में उस वक्त रोमांस का तड़का लगता है जब इमानुएल राजकुमार जूनियर यानी के सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री होती है।

फिल्म बेहद शानदार है।सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म में आपको सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की झलक भी देखने को मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर से लेकर उसके गाने और अब पूरी फिल्म को भी बेशुमार प्यार मिल रहा है।

Related Story