सुशांत सिंह राजपूत पर लगे मीटू आरोप को लेकर एक्ट्रेस स्वास्तिका बनर्जी का बड़ा बयान

By Neetu July 27, 2020, 4:33 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने ऊपर लगे फर्जी मीटू के आरोपों से काफी अवसाद में घिर गए थे। हालांकि मीटू के आरोपों पर उनकी को एक्ट्रेस संजना संघी(Sanjana Sanghi) सफाई पेश कर चुकी हैं। इसी बीच दिल बेचारा(Dil Bechara) में संजना संघी की मां का किरदार निभाने वाली स्वास्तिका मुखर्जी(Swastika Mukherjee) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के व्यवहार को लेकर बात की। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत पर लगे गंभीर आरोपों को भी स्वास्तिका ने नकार दिया है।

बता दे साल 2018 में जब मीटू की आंधी उड़ी थी तो इसकी चपेट में कई नामी चेहरे आए थे जिनमें सुशांत का नाम भी शामिल था। चर्चा थी कि संजना संघी ने उन पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया है लेकिन जब ये बात संजना संघी तक पहुंची तो उन्होंने भी इन खबरों को गलत बताया था। इसी को लेकर फिल्म दिल बेचारा में संजना की मां का किरदार निभाने वाली स्वास्तिका ने भी बात की। स्वास्तिका ने बताया कि उन्होंने सुशांत के साथ ढेरों पल बिताए, साथ खाना खाया लेकिन उन्हें कभी भी ऐसा महसूस नहीं हुआ। सुशांत का व्यवहार काफी पॉजिटिव और फ्रेंडली थे। संजना भी सेट पर उनके साथ काफी कंफर्टेबल थी।

स्वास्तिका ने बताया कि ये बातें काफी हैरान करने वाली थी क्योंकि उन्होंने सेट पर ऐसा कुछ कभी महसूस नहीं किया। उन्होंने कहा जब आप किसी के साथ लगातार दो महीने तक काम करो तो आप उसके बारे में कुछ ना कुछ तो जान ही जाते हो। स्वास्तिका ने कहा जिस समय ये अफवाहें उड़ी थी उस दौरान मैं शूटिंग नहीं कर रही थी लेकिन इस पूरे मामले को लेकर उनके पास बहुत सारे फोन कॉल से आए थे।

स्वस्तिका ने कहा संजना संघी ने कभी सुशांत के साथ खुद को असहज महसूस नहीं किया। एक औरत होने के नाते मुझे समझ में आ जाता अगर ऐसा कुछ भी होता। मैंने संजना की मां का किरदार फिल्म में निभाया है जब ये बातें सामने आई तो हम सभी के लिए काफी शौकिंग थी। अगर संजना के साथ कोई भी ऐसी बात होती तो क्रू मेंबर द्वारा मुझे जरूर पता चलती है लेकिन नहीं ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

आपको बता दें हाल ही में संजना संघी ने भी सुशांत सिंह राजपूत पर लगे आरोपों को सिरे से नकारा था। एक इंटरव्यू में संजना ने बताया था ये खबरें कहां से आई है वो नहीं जानती लेकिन सुशांत और उनके बीच में बहुत अच्छी दोस्ती थी और सुशांत ने कभी उनके साथ  गलत व्यवहार नहीं किया।

बहरहाल सुशांत अब हमारे बीच नहीं है। उनके चाहने वाले उनको याद कर रहे हैं।सुशांत को याद करते हुए स्वास्तिका ने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था। वीडियो में स्वास्तिका सुशांत के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही थी। वीडियो के साथ स्वास्तिका ने लिखा था- उन्होंने किजी के साथ डांस किया और फिर मेरे साथ भी। उन्हें हमेशा ऐसे ही याद करूंगी। सिंपल, फन लविंग, सितारों के साथ डांस करते रहना, प्यार ।

Related Story