Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty का बयान दर्ज, 11 घंटे चली पूछताछ

By Arunima June 18, 2020, 11:39 p.m. 1k

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput) केस में पुलिस जांच जारी है। अब तक मामले में 10 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें सुशांत के परिजन भी शामिल हैं। अब उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से बांद्रा पुलिस स्टेशन में 11 घंटे तक पूछताछ हुई। वह सुबह 11:30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंची थीं और रात में 10.30 बजे वो रवाना हुईं। इस दौरान रिया से सुशांत के बारे में कई बातें पूछी गई। रिया पिछले डेढ़ साल से सुशांत के साथ है ऐसे में पुलिस ने दोनों के संबंधों के साथ-साथ सुशांत के फिल्मी करियर के बारे में भी सवाल पूछा है। सुशांत क्यों डिप्रेशन में थे पुलिस ने भी ये भी रिया से पूछा। 11 घंटे की पूछताछ बहुत लंबी है लिहाजा रिया के जरिए इस केस में कई बातें सामने आएंगी। 

 रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की  गर्लफ्रेंड थीं और उनके आखिरी समय में उनकी बहुत करीबी थीं। 

बांद्रा पुलिस थाने से बाहर निकलते वक्त मीडिया ने रिया से सवाल पूछना चाहा लेकिन वो हाथ जोड़कर बाहर निकल गईं।  एक्टर के आखिरी समय में रिया चक्रवर्ती का उनके सबसे करीबी होने से उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक और मानसिक स्थिति की जानकारी होगी। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि पुलिस को रिया चक्रवर्ती से कई अहम जानकारी मिली होंगी।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर पुलिस रिया चक्रवर्ती के मोबाइल को भी फोरेंसिक के लिए भेज सकती है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच में रिया चक्रवर्ती की गवाह सबसे अहम मानी जा रही है। बता दें कि पुलिस एक्टर के करीबी मित्र महेश शेट्टी, सिद्धार्थ पीठानी, उनके दोनों नौकर नीरज और केशव और उनकी 3 बहनों और पिता का बयान ले चुकी है। इसके अलावा सुशांत के दो मैनेजरों का बयान लिया जा चुका है। पुलिस ने सुशांत के बिजनस मैनेजर को भी तलब किया है जो मुंबई से बाहर है।

पुलिस ने बुधवार को मुकेश छाबड़ा से भी 7 घंटे पूछताछ की थी। मुकेश छाबड़ा सुशांत सिंह की आखिरी रिलीज होने वाली फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्‍टर हैं। यही नहीं, वह सुशांत सिंह राजपूत की डेब्‍यू फिल्‍म 'काय पो छे' के कास्टिंग डायरेक्‍टर भी थे। वह एक्टर के खास दोस्‍तों में से एक माने जाते थे और एक्‍टर के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल हुए थे। अपने बयान में मुकेश छाबड़ा ने बताया सुशांत बहुत लो फील कर रहे थे।

Related Story