सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई सामने, ये है मौत की वजह..

By Aditi June 15, 2020, 9:56 a.m. 1k

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। उन्होंने रविवार को बांद्रा स्थित निवास पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद रविवार देर रात सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम कर दिया गया। अब खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट रविवार की देर रात आ गई थी।

इसमें डॉक्टरों ने उनके खुदकुशी करने की पुष्टि कि है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी बॉडी में ड्रग्स या जहर का पता लगाने के लिए उनके वाइटल आर्गंस को जेजे अस्पताल भेजा जाएगा। शव अभी कूपर मुर्दा घर में ही है।

आज ही सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जाना है। इससे पहले रविवार सुबह उनके अचानक निधन के बाद उनका शव दिन में करीब 3:30 बजे मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था। इससे पहले उनके साथ रहने वाले दोस्तों ने बताया कि सुबह तक सुशांत ठीक लग रहे थे हालांकि उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।

 दोस्तों के मुताबिक, सुबह करीब दस बजे अपने कमरे से निकले और जूस का गिलास के वापस कमरे में चले गए और फिर वापस नहीं आए। आत्‍महत्‍या की वजह सामने नहीं आई है। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। 

उन्होंने सबसे पहले किस देश में है मेरा दिल नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरु हुआ था। वे फिल्म काय पो चे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी।

Related Story