सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 5 अगस्त को सुनवाई

By Arunima July 31, 2020, 10 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने जब से रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर केस दर्ज करवाया है रिया इस मामले में सबसे बड़ी विलेन बन गईं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। उनपर सुशांत पर काला जादू करने का आरोप तक लग रहा है। सुशांत के फैंस रिया से इतने नाराज हैं कि उनकी गिरफ्तारी तक की मांग कर रहे हैं। 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को मुंबई ट्रांसफर करने वाली रिया चक्रवर्ती की याचिका पर SC पांच अगस्त को सुनवाई कर सकती है। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को ही दायर याचिका में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को लेकर पटना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का न्यायालय से अनुरोध किया था। 

बता दें कि आज रिया वीडियो के जरिए सामने आई हैं और उन्होंने भगवान और न्याय पर भरोसा जताते हुए कहा कि जीत सत्य की होगी। वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका में एक कैविएट दाखिल की है। राज्य सरकार चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर कोई भी आदेश पारित करने से पहले उसका पक्ष भी सुना जाए।

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए शुक्रवार को कहा कि बिहार और मुंबई पुलिस के बीच खींचतान के बीच केवल केंद्रीय एजेंसी ही मामले में न्याय कर सकती है। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक पासवान ने कहा कि राजपूत की कथित आत्महत्या रहस्य में डूबी हुई है। उन्होंने अभिनेता की मौत के लगभग सात सप्ताह बीत जाने के बावजूद अब तक मामले में प्रगति की कमी पर दुख व्यक्त किया। पासवान ने कहा कि मुंबई पुलिस ने मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले राजपूत के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज करने वाली बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच खींचतान है।

Related Story