रिया सुशांत को ब्लैकमेल करती थी, कहा था - अगर ब्रेकअप किया तो सबको बता दूंगी तुम पागल हो ,बहन का खुलासा

By Neetu July 29, 2020, 3:21 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच की आंच उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती तक पहुंची है, तो उन तमाम लोगों को उम्मीद की रोशनी दिखी है, जो पिछले डेढ़ महीने से सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे थे। बार-बार इस केस की जांच सीबीआई से करवाए जाने की मांग कर रहे थे। सीबीआई का दखल तो अभी भी इस केस में नहीं हुआ है। लेकिन सुशांत के पिता कृष्ण कांत सिंह ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। इस केस की जांच के लिए पटना से पुलिस की एक स्पेशल टीम मुंबई पहुंची है।  

वही सुशांत की बहन मीतू सिंह भी सुशांत को रिया से मिलने वाली धमकियों का खुलासा कर चुकी हैं। 

मीतू सिंह के मुताबिक - सुशांत ने उनके सामने भी यह कुबूल किया था, रिया से अलग होने या ब्रेकअप करने पर वह उन्हें बर्बाद करने की धमकी देती हैं। ” रिपोर्ट्स के मुताबित रिया की मां संध्या चक्रवर्ती भी सुशांत पर यह दबाव डाला करती थीं, कि उनके परिवार की वजह से रिया और सुशांत का रिश्ता खराब नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं जब मीतू सिंह ने सुशांत की मेडिकल फाइल रिया से मांगी, तो रिया के पूरे परिवार ने उनके सामने काफी बड़ा हंगामा किया था। यही नहीं, इस मामले को लेकर सुशांत की सबसे बड़ी बहन ऋतु सिंह ने भी रिया से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी सारी कोशिशें नाकाम रही थीं।

कहा जा रहा है कि रिया ने सुशांत पर अपने परिवार से अलग रहने का इस कदर दबाव बना रखा था, कि 2019 में सुशांत ने अपने परिवार से सिर्फ 5 बार बात की थी। यहीं बातें बेहद छोटी होती थीं, और सुशांत फोन पर ज्यादा बात नहीं करते थे। यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत अपने पिता को हर महीने पैसे भेजा करते थे। लेकिन पिछले 8 महीनों से यह सिलसिला भी बंद हो गया था। ज़ाहिर है सुशांत के परिवार की तरफ से लगाए गए यह सभी आरोप बेहद सनसनीखेज़ है। इस लिहाज़ से माना जाए तो रिया चक्रवर्ती पर बड़ी मुसीबत आने वाली है।

इसी बीच, सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने भी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है। आपको बता दें कि, सुशांत के परिवार की तरफ से FIR दर्ज़ करवाने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। और इस मांग को सुशांत के भाई नीरज सिंह बबलू ने भी सही ठहराया है, साथ ही रिया को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है।

अपने इंटरव्यू में नीरज सिंह बबलू ने कहा- “रिया के खिलाफ हुई FIR पर हर एंगल से जांच होनी चाहिए। मुझे लगता है कि रिया पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वह बिल्कुल सही हैं। रिया ने सुशांत के अकाउंट के साथ फ्रॉड करने की कोशिश की। रिया ने यकीनन ही पैसे निकाले हैं सुशांत के अकाउंट से। पटना पुलिस मुंबई गई हुई है। मैं कहता हूं कि रिया की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाए। रिया की गिरफ्तारी के बाद सारा सच सामने आ जाएगा।” सुशांत के भाई ने अपने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया है कि सुशांत ने अपने परिवार के सामने पहले भी ज़िक्र किया था कि उनके रिलेशन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। उन्होने कहा “सुशांत जब सहरसा आया था तो उसने जिक्र किया था, कि रिलेशन में परेशानी है। लेकिन बात यहां तक जाएगी सोचा नहीं था।"

Related Story