सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता, मामला कुछ और है - करीबी दोस्त संदीप सिंह का खुलासा

By Neetu July 30, 2020, 2:17 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन का जैसे-जैसे वक्त गुज़र रहा है। उनकी आत्महत्या मामले में दिन पर दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। हर दिन किसी ना किसी से पूछताछ की जा रही है, और चौंकाने वाली बातें सामने आ रही है।  जहां एक तरफ कंगना रनौत सुशांत के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव होने की बात कह रही है, वहीं दूसरी तरफ सुशांत के परिवार वालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है। इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त होने का दावा करने वाले फिल्म मेकर संदीप सिंह (Sandip S Sing) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दोस्त होने के नाते वो सुशांत से बेहद अच्छे तरीके से जानते हैं और उनका मानना है कि सुशांत जैसे खुशदिल और सुलझे हुए इंसान आत्महत्या का कदम नहीं उठा सकते।

आपको बता दें - संदीप, सुशांत और अंकिता के काफी पुराने और खास दोस्त में से एक है। एक वक्त पर ये तीनों साथ में रहा भी करते थे।अपने दोस्त के निधन के बाद से संदीप लगातार सुर्खियों में बने रहते है। उनका मानना है कि सुशांत कभी आत्महत्या नहीं कर सकते है।

इस बीच उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में चौंकने वाले राज खोले हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में संदीप ने अपनी सालों की दोस्ती के बारे में बाताते हुए ये दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत बेहद सुलझे हुए इंसान थे। सुशांत ने अपने करियर के पीक में टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' छोड़ा था। इसके बाद 2-3 साल तक बॉलीवुड में अपनी सफलता का इंतजार किया था। वो अपने दिमाग में बेहद क्लियर थे कि हर हालात में उन्हें क्या कदम उठाना है, ऐसे में सुशांत द्वारा आत्महत्या का कदम नहीं उठाया जा सकता।

वहीं इसी इंटरव्यू में एक सवाल के जवाब में उन्होंने खुलासा किया कि पुलिस ने अभी तक उनका बयान दर्ज नहीं किया है। सभी का ये मानना है कि संदीप सिंह जो सुशांत के बेहद करीबी दोस्त होने का दावा कर रहे हैं और वो मानते हैं कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते, उनका बयान पुलिस ने दर्ज नहीं किया। इस बातचीत में सुशांत मामले की जांच पर कई सवाल उठाए गए। इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती के सवाल पर संदीप सिंह ने कहा कि वो रिया से कभी नहीं मिले औ ना ही उनके बारे में जानते हैं। 

Related Story