सुशांत ने आखिरी बार किया था रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को फॉन !

By Aditi June 15, 2020, 12:49 p.m. 1k

टीवी की दुनिया से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब दुनिया को अलविदा कह चले हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट में खुदखुशी कर ली है और इस खबर के सामने आने के बाद से ही हर कोई हैरान है। सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह से चले जाना से कई तरह के सवाल खड़े हो गए है। 

पुलिस सुशांत की खुदकुशी की पूरी छानबीन कर रही हैं। हाल ही में पता लगाया गया था कि सुशांत ने आखिरी कॉल टीवी एक्टर महेश शेट्टी को किया था वहीं अब खबर आ रही हैं कि महेश से पहले एक्टर ने रिया चक्रवर्ती को भी कॉल किया था। रिपोर्ट्स की मानें सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को रात के 1.47 बजे कॉल लगाया था, लेकिन उन्हें इस कॉल का कोई भी जवाब नहीं मिला था। 

सुशांत सिंह राजपूत के कॉल रिकॉर्ड्स को खंगालने के बाद ये भी पता चला है कि रिया को कॉल लगाने के बाद उन्होंने अपने जिगरी दोस्त महेश शेट्टी को 1.51 बजे के आसपास फोन लगाया था और इस बार भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला था। सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी दफा इन्हीं दो लोगों को याद किया था। हालाकि सुशांत की दोनों में से किसी से बात नहीं हो पाई थी। कहा जा रहा है कि पुलिस जल्द दोनों स्टार्स के बयान दर्ज करेगी। 

आपको बता दें कि हर रोज की तरह रविवार को सुशांत सिंह राजपूत सुबह उठकर नाश्ते में अनार का जूस भी लिया था। हर रोज की तरह उनके कुक नीरज ने कल भी सुशांत सिंह राजपूत के कमरे का दरवाया खटखटाया था ताकि उसे पता चल जाए कि वो लंच में क्या खाएंगे। कोई जवाब ना मिलने के बाद नीरज ने कुछ घंटे बाद फिर से सुशांत का दरवाया खटखटाया था और इस बार भी उसे कोई जवाब नहीं मिला था। इसके बाद नीरज ने सुशांत दरवाजा तोड़ा गया, जिसके बाद देखा की सुंशात फंसी लगाए हुए थे।

Related Story