जानिये ! क्या हुआ, जब पेरिस में सुशांत सिंह राजपूत घूमने निकले, एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ !

By Arunima July 18, 2020, 10:45 p.m. 1k

उमेश शुक्ला

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा की जुड़ी हर बात, बिताए हुए उनके हर पल, फैन्स के लिए एक यादगार लम्हा बनकर रह गए हैं। आज वो होते, तो अपनी हर मस्ती और अनुभवों को बताते। जिसमे सबसे अहम है ,पेरिस में उनके गाने 'खुल के जीने का' की शूटिंग। जी हां सुशांत और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार है।

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा बताते हैं कि " यह गीत फिल्म का एक अहम हिस्सा है , और इसे पेरिस शहर में शूट किया गया। हम सभी जानते हैं कि पेरिस एक पसंदीदा पर्यटन स्थल हैं। ये गाना जीने की खुशी के बारे में है। जिसे गाया अरिजीत सिंह और शाशा तृप्ति ,गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टचार्य ने और संगीत दिया हैं  ऐ आर रहमान ने"।

मुकेश कहते हैं " गाने की शूटिंग के लिए हम पेरिस के विभिन्न स्थानों पर गए और शॉट्स के बीच कलाकारों और क्रू ने पर्यटकों की तरह स्ट्रीट फूड का आनंद उठाया जैसे, चॉकलेट क्रेप्स मसालेदार शराब और गर्म चॉकलेट। जब हम मोंटमार्टे में शूटिंग कर रहे थे, तो विंटेज कार एसोसिएशनवाले उस दिन एक रैली निकाल रहे थे, हम इतने भाग्यशाली निकले कि हमारे गाने के बैक ग्राउंड में ये खूबसूरत रैली दिखाई गई हैं। इतना ही नही एक विंटेज गाड़ी का मालिक इतना उदार निकला कि उसने अपनी विंटेज कार में शूटिंग करने की इजाजत दे दी और फिर क्या सोने पर सुहागा !"

मुकेश कहते हैं, '' पेरिस में शूटिंग की बहुत सारी खूबसूरत यादे हमारे पास है। हमने वहां ढेर सारी मस्ती की।खाने के शौकीन हम तीनो शहर के सबसे अच्छे जगह थे, जहां का भोजन बहुत लज़ीज़ था ,हमने सब कुछ ट्राय किया।  पास्ता से प्यार करने वाले सुशांत ने शहर के सभी बेहतरीन पास्ता को आजमाया।  पैकअप के बाद हम सबसे अच्छे भोजन के लिए सीधे शिकार पर निकल जाते थे। ”

Related Story