बेटे Sushant Singh Rajput के सुसाइड की खबर सुनकर सदमे में एक्टर के पिता, ऐसे हैं हालात

By Arunima June 14, 2020, 6:41 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत के आत्महत्या की खबर सुनकर सभी को बड़ा झटका लगा है। सुशांत मुंबई के बांद्रा में रहते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है। 

सुशांत के पिता पटना में रहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें फोन के जरिए बेटे की मौत की खबर मिली। सुशांत के पापा इस वक्त बोलने की हालत में नहीं है।  वो होश में आते हैं और फिर थोड़ी देर बाद बेहोश हो जा रहे हैं।  

उनका परिवार इस खबर को सुनकर सदमे में है। करीबी लोग उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। सूत्रों के मुताबिक डॉक्टरों को घर बुलाया गया है। सुशांत के पिता राजीव नगर स्थित रोड नंबर 6 में रहते हैं। 

सुशांत की मौत की खबर जैसे ही मुंबई से आई आस-पड़ोस के कई लोग उनके घर पहुंच गए। घर के बाहर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा है। कुछ ऐसे लोग हैं जो कई बार सुशांत से मिले थे। उनका कहना है कि उन्हें इस खबर पर यकीन ही नहीं हुआ। सुशांत एक जिंदादिल इंसान थे। वो कैसे सुसाइड कर सकते हैं।

सुशांत सिंह मूल रूप से बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले थे। 90 के दशक में पूरा परिवार पटना आ गया। पिता केके सिंह सरकारी अधिकारी रहे हैं। सुशांत की पढ़ाई पटना के सेंट कैरेंस स्कूल से हुई है। इसके बाद दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से उन्होंने मैकेनिल इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की। खगड़िया में सुशांत का ननिहाल है। पिछले साल यहां उनका मुंडन संस्कार भी किया गया था। सुशांत के गांव वालों को यकीन ही नहीं हो रहा है उन्होंने सुसाइड किया है।

बता दें कि सुशांत का लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट अपनी मां के लिए था। उन्होंने मां के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा था, ''आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत#माँ"।

Related Story