SUSHANT की याद में बहन SHWETA ने शेयर किया इमोशनल वीडियो। भाई को बताया ‘क्रेज़ी चाइल्ड’।

By Neetu July 10, 2020, 6:14 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम सभी को है। सुशांत के असामयिक निधन की खबर ने सभी तो स्तब्ध कर दिया था। लेकिन सुशांत को खोने का सबसे ज्यादा गम उनके परिवार को है। घर के इकलौते और लाडले बेटे को खो देने का गम से ये परिवार अब तक उबरा नही हैं। अपने लाडले गुलशन को पूरा परिवार याद कर अभी भी भावुक हो जाता है।

सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इकलौते भाई का एक वीडियो शेयर किया है। 3 मिनट 25 सेकेंड का ये वीडियो सुशांत के उन मस्ती भरों पलों से बना है, जो उन्होने अपनी छोटी सी जिंदगी में जिए थे, और लाखों लोगों के चहेते बन गए थे। सुशांत के निधन के बाद उनके पुराने वीडियोज़ की इंटरनेट पर बाढ़ आ गई थी। अभी तक सोशल मीडिया पर आपने सुशांत के कई वीडियोज़ देखे होंगे।

लेकिन, श्वेता द्वारा शेयर किये गए इस वीडियों में सुशांत से जुड़ी सभी यादें शामिल हैं। इस वीडियो तोसुशांत के वायरल हो रहे सभी वीडियोज़ का समिश्रण कहा जा सकता है। वीजियो में कभी सुशांत बहनों के साथ मस्ती कर रहे है, कभी गाड़ी चलाते हुए इंजॉए कर रहे हैं, कभी डायरी में कुछ लिखते दिख रहे हैं। सुशांत का प्लेन उड़ाने वाले पलों को भी इस वीडियो में श्वेता ने शेयर किया है। 

वीडियो के बैकग्राउंड में अंग्रेज़ी सिंगर Billy Joel का पॉपुलर गाना ‘स्लो डाउन यू क्रेज़ी चाइल्ड’ बज रहा है।

वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है “दुनिया में सबसे अच्छा मेरा बच्चा...सपनों से भरी आंखें”।

श्वेता के इस वीडियो को शेयर करते हुए ही सुशांत के फैंस एक बार फिर भावुक हो उठे हैं। फैंस इस वीडियो को शेयर करने के लिए श्वेता को थैंक्यू कह रहे हैं।

श्वेता इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर अपने भाई को खोने का गम शेयर कर चुकी है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई को याद करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा था जिसे पढ़ सभी  आंखों में आंसू आ गए थे। हांलाकि बाद में श्वेता ने वह पोस्ट डिलीट कर दिया था। 

सुशांत अपनी चारों बहनों के बेहद करीब थे। सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली पिक्चर्स भी वायरल हो रही थीं।

Related Story