SUSHANT के निधन के बाद डरीं हुई हैं कोरोना वॉरियर SHIKHA MALHOTRA, लाइव चैट में रो पड़ी शिखा।

By Neetu July 11, 2020, 9:59 a.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाउइटर औऱ इनसाइडर को लेकर बहस छिड़ी हुई है। नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर इंडस्ट्री का माहौल गर्माया हुआ है। 

इसी बीच, एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा(Shikha Malhotra) ने भी अपना दर्द और डर ज़ाहिर किया है। सुशांत की ही तरह शिखा भी टीवी सीरियल्स की दुनिया से निकलकर फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। वह फिल्म ‘कांचली’(Kaanchli) में नज़र आ चुकी हैं। 

कोरोना काल में भी शिखा मल्होत्रा खूब चर्चा में बनी रहीं। शिखा को लोग ‘कोरोना वॉरियर’ का खिताब दे चुके हैं। शिखा इस वक्त मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित ‘हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ट्रॉमा हॉस्पिटल’ में बतौर वालंटियर नर्स आइसोलेशन वार्ड की देख रेख कर रही हैं। 

लेकिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही शिखा काफी डरी हुई हैं। इंडस्ट्री में जिस तरफ से आउटसाइडर और इनसाइडर को लेकर बहस छिड़ी हुई है। शिखा ने भी एक इंटरव्यू में अपना दर्द ज़ाहिर किया है। इस दौरान वह इतना इमोशनल हो गईं की अपनी भावनाओं पर काबू भी नहीं रख पाईं, और लाइव इंटरव्यू में ही रो पड़ीं।

शिखा का यह दर्द उनकी डेब्यू फिल्म ‘कांचली’ को लेकर है। शिखा फिल्म के लिए अपने स्ट्रग्ल को याद कर इंटरव्यू में कहती हैं कि “मुझे कैरेक्टर आर्टिस्ट का रोल करते हुए 6 साल की मेहनत के यह फिल्म मिली लेकिन रिलीज होने के लिए थिअटर नहीं मिले। कांचली को भारत भर में सिर्फ 75 थियेटर में रिलीज़ किया गया था”।

शिखा इसके लिए बॉलीवुड में पैर जमा चुकी भेदभाव की नीती को दोषी मानती हैं। 

शिखा आगे कहती हैं कि, “मेरे फैंस पूछते हैं कि आपकी फिल्म कांचली कब रिलीज होगी। यह सुनकर बहुत दुख होता है कि लोगों को पता ही नहीं है कि कांचली फरवरी में रिलीज हो चुकी है। एक तरफ बड़ी फिल्मों को रिलीज के लिए 3000-4000 थिअटर मिलते हैं और कांचली को भारत भर में सिर्फ 75 थिअटर मिले।”

अपने इंटरव्यू में शिखा ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ नहीं किया जा रहा है। शिखा बताती हैं कि “ जब ओटीटी प्लेटफॉर्म वालों से बात करो तो वह लोग कहते हैं कि ऐसी फिल्म के लिए कोई सेगमेंट नहीं है।”

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद शिखा और उनका परिवार भी काफी डरा हुआ है। शिखा ने कहा, 'जब उनके जैसे बड़े एक्टर के साथ ऐसा हुआ, तो मैं तो छोटी ऐक्ट्रेस हूं। सुशांत की मौत बाद मैं डरी हुई हूं। मैं हमेशा यही बात सोचती रहती हूं और मुझे नींद नहीं आती है। मेरे पैरंट्स मुझसे पूछते हैं कि सबकुछ ठीक है। वो भी लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बहुत डरे हैं।'

आपको बता दें कि शिखा की फिल्म कांचली 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म को निर्देशक देदीपया जोशी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में शिखा के अलावा वेटरन एक्टर संजय मिश्रा भी नज़र आए थे।

Related Story