चौबीसों घंटे एक आत्मा के साये के रहती हैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत की क्लोज फैमिली फ्रैंड ने किया खुलासा!

By Neetu Aug. 2, 2020, 12:09 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस एक अनबुझ पहेली की तरह हो गया है, जिसे जितना सुलझाने की कोशिश करें, उसकी परतें उतनी ही ज्यादा उलझती चली जाती हैं। बीते हफ्ते में इस केस ने इस तरह पलटी खाई है, कि हर रोज़ नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में अभिनेता की बड़ी बहन मीतू सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर भूत-प्रेत, जादू-टोने का आरोप लगाया था। ये खबरें भी सामने निकल आईं थीं, कि ब्रांदा स्थित कैपरी हाइट्स बिल्डिंग के जिस फ्लैट में सुशांत, रिया चक्रवर्ती के साथ पहले रहा करते थे वहां पैरानोरमल एक्टिविटीज़ होती थीं। रिया को अक्सर इस का अहसास होता था, और अपने इसी डर की वजह से उन्होने सुशांत को वह फ्लैट छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था। अब सुशांत की एक क्लोज फ्रैंड स्मिता पारिख ने बेहद चौंकाने वाला ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी के रोंगटें खड़े कर दिए हैं।

एक लाइव टीवी चैट के दौरान स्मिता पारिख ने यह खुलासा किया है कि “रिया चक्रवर्ती चौबीसो घंटे अपनी एक मर चुकी दोस्त की आत्मा के साये में रहती हैं, जिसे उन्होने बचपन में ही खो दिया था।” सुनने में भले ही ये किसी हॉरर फिल्म की कहानी लग रही हो, लेकिन सुशांत की करीबी दोस्त स्मिता पारिख ने नैशनल चैनल पर एक लाइव इंटरव्यू के दौरान यह दावा किया है।

स्मिता पारिख कहती हैं कि “मैं पिछले साल सुशांत के पुराने घर जो कि कैपरी हाइट्स में था अगस्त के महीने में गई थी, तभी मैने देखा कि वहां का बहुत सारा सामान और फर्नीचर गायब था। मैने सुशांत और रिया से इसके बारे में पूछा तो मुझे रिया ने बताया कि इस घर में पैरानोर्मल एक्टिविटीज़ हो रही हैं, इसलिए हम यहां से शिफ्ट कर रहे हैं।”स्मिता एक और शॉकिंग खुलासा करते हुए बताती हैं कि सुशांत को पता था कि रिया के साथ उनकी मर चुकी बचपन की दोस्त का साया रहता है। 

स्मिता कहती हैं कि “सुशांत को रिया ने बताया था कि उनकी बचपन की दोस्त की आत्मा रिया के साथ रहती है, जिसकी मौत 17 साल की उम्र में हो गई थी। सुशांत को रिया ने यह भी बताया था कि उसकी आत्मा रिया के साथ जाएगी, वह उस किसी भी शख्स को नुकसान पहुंचाती है जो रिया को परेशान करता है। सुशांत को यह भी बताया गया था कि वह आत्मा उस शख्स को खत्म भी कर सकती है।” स्मिता आगे कहती हैं कि, यह सब सुनकर सुशांत अपने कमरे से बाहर चले गए थे।”

आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती अक्सर सुशांत के घर पर भूत-प्रेत भगाने वाले तांत्रिक को बुलाता थीं। और तांत्रिक क्रियाएं करवाती थीं। कथित तौर पर रिया ने इन सभी क्रियाओं और तांत्रिक पर सुशांत के करीब 3 करोड़ रूपये खर्च कर डाले थे।

Related Story