सुशांत के बॉडीगार्ड ने किए चौंकाने वाले खुलासे, रिया मैडम सर के पैसे से करती थी पार्टियां, सोए रहते थे साहब।

By Neetu Aug. 1, 2020, 11:56 a.m. 1k

पूजा राजपूत-

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या केस किसी सस्पेंस थ्रीलर जैसा हो गया है। बीते एक हफ्ते में इस केस का रूप पूरी तरह से बदल गया है। अब हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं, नए दावे किए जा रहे हैं। जो बेहद चौंकाने वाले हैं। रिया चक्रवर्ती के तीखे सवालों के कटघरे में खड़ी हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर रिया चक्रवर्ती सत्यमेव जयते की बात कर रही हैं, भारत की न्यायपालिका पर भरोसा जता रही हैं। तो दूसरी तरफ सुशांत से जुड़े करीबी लोग सामने आकर ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जिनके बाद रिया पर संदेह बढ़ता जा रहा है।

एक नया खुलासा सुशांत के बॉडीगार्ड ने भी किया है। सुशांत के बॉडीगार्ड ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि “साहब की जिंदगी में रिया मैडम के आने के बाद से वह बिल्कुल बदल गए थे। रिया मैडम अक्सर उनके घर में पार्टीयां होस्ट करती थीं, और साहब सोए रहते थे।”

किसी भी सेलीब्रिटी की जिंदगी में बॉडीगार्ड बेहद अहम रोल निभाता है। बॉडीगार्ड वह शख्स होता है जो उस शख्स के साथ साये की तरह चलता है, और उसे अपने मालिक की पल-पल की खबर रहती है। ऐसे में सुशांत के बॉडीगार्ड का यह दावा बेहद चौंकाने वाला है।

सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाए जाने के मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बॉडीगार्ड ने कहा कि “अगर उनके पिता ने 40 दिनों के बाद यह कदम उठाया है तो इसमें कुछ तो सच्चाई होगी ही।” 

रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए बॉडीगार्ड ने बताया कि “रिया चक्रवर्ती के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद सर बिल्कुल बदल गए थे। वह अक्सर बीमार रहने लगे थे।”

सुशांत के घर में होने वाली नाइट पार्टीज़ के बारे में बताते हुए बॉडीगार्ड ने कहा कि “सुशांत अस्वस्थ और बेहोशी की हालत में नीचे कमरे में होते थे तो ऊपर पार्टी चल रही होती थी। इन पार्टीज़ में रिया, उनका परिवार और उनके दोस्त शामिल होते थे। इन पार्टीयों में खूब पैसा लुटाया जाता था, जो सिर्फ फिजूलखर्चा होता था। इन में कभी भी सुशांत के परिवार का कोई सदस्य शामिल नहीं होता था, ना ही एसएसआर सर शामिल होते थे।”

रिया द्वारा सुशांत के पर्सनल स्टाफ को बदल दिए जाने के मुद्दे पर बॉडीगार्ड ने बताया कि उन्होने पुराने स्टाफ को बदल दिया था, बस एक मैं हीं बचा था, जो सुशांत के साथ था।

बॉडीगार्ड ने अपने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की तबियत रिया चक्रवर्ती से मिलने के बाद से ही खराब रहने लगी थी। इससे पहले वह बिल्कुल ठीक थे। उन्होने कहा “ सुशांत साल 2019  के अप्रैल महीने में रिया से मिले थे। उसके बाद वह यूरोप ट्रिप पर गए थे। वहां से जब सुशांत वापस लौटे तो तभी से वह बीमार रहने लगे थे। वह बेड पर ही रहने लगे थे। हांलाकि पहले ऐसा नहीं था, सुशांत पहले काफी एक्टिव रहा करते थे। जिम, स्विमिंग, डांस आदि करते थे। लेकिन उसके बाद वह बिल्कुल बदल गए और परेशान रहने लगे।”

सुशांत के मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाईयों का जिक्र करते हुआ बॉडीगार्ड ने बताया कि उनके ट्रीटमेंट की ज्यादा जानकारी मुझे नहीं हैं। कहा मेडिकल की जानकारी मुझे बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन जब कभी सर की दवाई लेने मैं जाता था तब केमिस्ट दवाईयां देने के बाद मुझे हैरानी और संदेह की नज़रों से देखता था।”

बॉडीगार्ड ने बताया कि उन्होने एक बार रिया चक्रवर्ती को महेश भट्ट के ऑफिस भी छोड़ा था। सुशांत बेहद ज़मीनी शख्स थे, वह बाहर का खाना खाने की बजाए घर का बना खाना खाना पसंद करते थे। लेकिन रिया चक्रवर्ती की पसंद और उनके शौक सुशांत से बिल्कुल उलट थे। 

बॉडीगार्ड ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि पहले सुशांत के परिजनों को आना-जाना लगा रहता था, लेकिन पिछले करीब 1 साल में बहनें भी कम आती-जाती थीं। प्रियंका सिंह सुशांत के पास आती रहती थीं और कई-कई दिन ठहरा करती थीं। लेकिन रिया के सुशांत की लाइफ में आने के बाद से वह अपनी फैमिली से दूर हो गए थे।

Related Story