SUSHANT केस में सलमान की एक्स-मैनेजर से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, जानिए क्या खुलासे हुए

By Neetu July 11, 2020, 11:36 a.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस की जांच कर रही मुम्बई पुलिस(Mumbai Police) हर उन कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में जुटी हुई है, जिससे कि अभिनेता की सुसाइड की असल वजह से पर्दा हटा सके।  यही वजह है, कि मुम्बई पुलिस ने जांच की रफ्तार और तेज़ कर दी है। मुंबई पुलिस अभी तक निर्देशल शेखर कपूर समेत 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

अब ताज़ा अपडेट यह है कि इस केस के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने हाई-प्रोफाइल सेलीब्रिटी मैनेजर(Celebrity Manager) रेश्मा शेट्टी(Reshma Shetty) से भी पूछताछ की है। और उनका बयान दर्ज़ किया है।

खास बात यह है, कि रेश्मा शेट्टी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) की एक्स-मैनेजर रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांद्रा पुलिस ने रेश्मा शेट्टी को उनका बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया था। यह पूछताछ लगभग 4 से 5 घंटे तक चली थी। हांलाकि रेश्मा शेट्टी से पुलिस ने किस तरह के सवाल पूछे और अपने बयान में उन्होने क्या कुछ खुलासे किए हैं इसकी डिटेल फिलहाल पता नहीं चल पाई है।

आपको बता दें, कि रेश्मा शेट्टी लम्बे वक्त सलमान खान की मैनेजर रह चुकी हैं। सलमान को सुपरस्टार का खिताब दिलवाने में रेश्मा शेट्टी का बड़ा हाथ रहा है। वह उस दौरान उनके अकाउंट्स भी हैंडल करती थीं। हालांकि सलमान के साथ विवादों के चलते उनके जोड़ी टूट गई थी। रेश्मा शेट्टी बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम है। वह सुपरस्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की मैनेजर भी रह चुकी हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा किया गया था, कि अक्षय कुमार और सलमान खान कि फिल्मों की ऑनस्क्रीन भिंडत करवाने के पीछे रेश्मा शेट्टी ही जिम्मेदार रही हैं।

रेश्मा शेट्टी से पहले मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक शेखर कपूर(Shekahr Kapur) से भी पूछताछ की थी। मुंबई में मौजूद ना होने की वजह से शेयर कपूर ने अपना बयान ईमेल के ज़रिए मुंबई पुलिस को भेजा था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अपने ईमेल में शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में,  फिल्म ‘पानी’ किस वजह से बन्द हुई और यशराज फिल्मस के सर्वे-सर्वा आदित्य चोपड़ा से इस फिल्म को बनाने को लेकर क्या कुछ बातचीत हुई थी व उनके साथ हुई डील के बारे में पुलिस को बताया था। साथ ही शेखर कपूर ने यह भी खुलासा किया था कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि, किस तरह उसके साथ इंडस्ट्री में सौतेला बर्ताव किया जा रहा है और उसे अच्छी फिल्में नहीं मिलने दी जा रही हैं।

Related Story