खुदकुशी से एक रात पहले सुशांत सिंह राजपूत ने की थी देर रात पार्टी ?

By Aditi July 31, 2020, 9:23 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। एक्टर की मौत के बाद ये मामला पिछले डेढ महीने मुंबई पुलिस के हाथों में था। इस दौरान मुंबई पुलिस ने 40 से अधिक लोगों से पूछताछ की। वहीं अब इस मामले में बिहार की पटना पुलिस आगे आई। 

जहां सुशांत के पिता केके सिंह से दो दिन पहले एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया। वहीं अब इस मामले में रोजाना नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल में इस मामले में एक और खुलासा हुआ है जिसके मुताबिक, सुशांत की मौत के एक रात पहले उनके घर पर हुई पार्टी में एक बड़ा नाम भी मौजूद था।

सूत्रों ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से पहले एक पार्टी रखी थी। वहीं एक राजनेता जो मंत्री भी हैं, उनका बेटा भी उसी अपार्टमेंट था। इस दौरान बिल्डिंग के सीसीटीवी काम नहीं कर रहे थे। इतना ही नहीं इस सूत्रों के मुताबिक सुशांत की इस पार्टी में बहस भी हुई थी, जिसके बाद वह ये पार्टी छोड़कर चले गए थे। ऐसे में संभावना है कि मुंबई पुलिस इस मामले में राजनेता को बचाने की कोशिश कर रही है। वहीं सुशांत इस पार्टी के बाद ऑनलाइन गेम भी खेल रहे थे।  

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने अपनी एफआईआर में आत्महत्या के लिए उकसाने और रुपयों में धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में कहा है कि वह सुशांत की आत्महत्या की जिम्मेदार नहीं है। 

केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने पर रिया ने कहा है कि सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो। रिया चक्रवर्ती ने अपने दावे में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की पीछे कुछ ताकतवर लोग हैं, जो उन्हें मुझे फंसाने के लिए भड़का रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों को संपर्क किया जा रहा है जो मेरे खिलाफ गवाही दें। 

Related Story