नेपोटिज़्म के मुद्दे पर कंगना ने साधा तापसी-स्वरा पर निशाना, एक्ट्रेस का जवाब- हमारा रिजल्ट भी आ गया

By Arunima July 20, 2020, 3:59 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से कंगना लगातार बॉलीवुड के कई फिल्म मेकर्स और और कुछ स्टार्स पर निशाना साधा हुआ है। कंगना ये लगातार बयान देती आ रही हैं कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि ये प्लांड मर्डर है।

  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड के कई बड़े फिल्ममेकर, एक्टर और प्रोडक्शन हाउस को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने इन सभी को 'मूवी माफिया' बताया था। हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में  ना सिर्फ करण जौहर को निशाने पर लिया, बल्कि उनके साथ साथ तापसी (Taapsee Pannu) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर भी नेपोटिज़्म का साथ देने का आरोप लगाया।  उन्होंने आरोप लगाया की तापसी और स्वरा नेपोटिज्म के खिलाफ नहीं बोलती, करण जौहर के गुड बुक में बनी रहना चाहती है। इतना करने पर भी दोनों बी ग्रेड एक्ट्रेस मानी जाती है। उन्हें आलिया और अनन्या की तरह फिल्में। नहीं मिलती जबकि वो दोनो उनसे कहीं ज्यादा खूबसूरत है।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे आउटसाइडर लोग आकर कहेंगे कि सिर्फ कंगना को ही करण जौहर से समस्या है। हम तो करण जौहर को पसंद करते हैं। अगर आप लोग करण जौहर को पसंद करती हैं, फिर भी आप लोग बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं। तुम दोनों आलिया और अनन्या से बेहतरीन एक्ट्रेस हो, फिर भी तुम्हें काम क्यों नहीं मिल रहा है?

अब उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। कंगना के इस बयान का तापसी और स्वरा दोनों ने ही जवाब दिया है।

स्वरा  के पोस्ट से साफ जाहिर है कि उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेस और नीडी आउटसाइडर  वाली कंगना की बात बुरी लगी है। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए कंगना पर प्रहार किया है ।

स्वरा ने लिखा है, निडी आउटसाइडर, लेकिन आलिया और अनन्या से बेहतर दिखने वाली और बेहतर एक्ट्रेस कहने के लिए शुक्रिया कंगना। मुझे लगता है ये तारीफ है। थैंक्यू कंगना, तुम बहुत खूबसूरत, अच्छी और महान एक्ट्रेस हो। यूं ही चमकती रहो। अपने पोस्ट के साथ स्वरा ने कंगना का वीडियो भी शेयर किया है।

 इसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

तापसी ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने बी ग्रेड एक्ट्रेस वाले बयान पर रिएक्शन दिया है। तापसी ट्वीट कर करती हैं- मैंने सुना है दसवीं और बारहवीं के बाद अब हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है। लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना? तापसी पन्नू ने बिना किसी तल्ख टिप्पणी के कंगना पर बड़ा निशाना साधा है। तापसी के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। कई ऐसे लोग हैं जो अभी भी तापसी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी नजरों में कंगना रनौत का बयान एकदम सही है और तापसी ने करण जौहर जैसे लोगों की गुड बुक में रहने की वजह से नेपोटिज्म का समर्थन किया है। 

बता दें कि तापसी और कंगना के बीच पहले भी कई बार ऐसे मौके आए हैं जब दोनों ने एक-दूसरे की आलोचना की है। इससे पहले एक बार कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी तापसी पन्नू को कंगना की सस्ती कॉपी बताया था। तब तापसी ने कहा था कि वह उनके (कंगना और रंगोली के) लैंग्वेज तक नहीं उतर सकती'। तापसी ने यह भी कहा था कि कंगना उनके साथ नेपोटिजम कार्ड नहीं खेल सकतीं क्योंकि वह यहां तक अपनी मेहतन से पहुंची हैं।

मनोज तिवारी ने भी कंगना के इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी को सुशांत सिंह मामले में सक्रिय होने को लेकर थैक्स कहा। मनोज ने लिखा कि अब मीडिया भी इस मुद्दे को उठा रहा है, आज कंगना रनोट का एक्सप्लोसिव इंटरव्यू देखा। कंगना के उनके सच बोलने की सहास के लिए सलामी। इसके अलावा सिमी गरेवाल का भी एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह कंगना का समर्थन कर रही हैं। 

कंगना रनोट का बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  #KanganaSpeaksToArnab लगातार ट्विटर इंडिया के टॉप ट्रेंड्स में शामिल है। कंगना के फैंस ना सिर्फ उनका समर्थन कर रहे हैं, बल्कि करण जौहर और महेश भट्ट को ट्रोल भी कर रहे हैं।

Related Story