सुशांत सिंह राजपूत के घर में भूत प्रेत होने का दावा करती थी रिया चक्रवर्ती , उन्हें होटल में रहने भेज दिया था

By Neetu July 29, 2020, 12:48 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड  रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह ने मंगलवार को पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है। जल्द ही रिया चक्रवर्ती अंतरिम जमानत की याचिका दायर करेंगी। 6 पन्नों की एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया पर कई संगीन इल्जाम लगाए हैं। एफआईआर में ये भी दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को उनके घर से होटल भेज दिया था। रिया ने उनसे कहा था कि इस घर में भूत प्रेत  रहते हैं और उन्हें इस बात का एहसास होता है। सुशांत ने भी रिया की बात मानकर उस घर को कुछ दिन के लिए खाली छोड़ दिया था और मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित एक होटल में रुक गए थे। रिया ने ये भी कहा था कि सुशांत को आवाजें सुनाई देती थीं। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तरफ से की गई शिकायत में दावा किया गया है कि रिया ने भूत प्रेत का दावा करते हुए सुशांत को अपने घर से बाहर होटल में रहने के लिए मजबूर किया था। रिया ने सुशांत को इस बात में यकीन दिला दिया था कि घर में भूत-प्रेत का वास है जिसका एहसास रिया को कई बार हुआ। रिया को लगता था कि सुशांत के डिप्रेशन की वजह घर में वास करने वाले भूत प्रेत थे। रिया ने सुशांत से कहा था कि वो घर छोड़कर होटल चले जाए। 

रिया को लेकर के के सिंह(K.K Singh) ने काफी खुलासे किए हैं। रिया और उनका परिवार सुशांत को भूत प्रेत के नाम पर मानसिक रूप से बीमार कर रहा था। रिया आए दिन सुशांत के बांद्रा वाले घर में भूतिया गतिविधियों के होने का जिक्र करती थी और उनसे इस घर को छोड़ने के लिए कहती थी।

सुशांत के पिता ने एफ आई आर की कॉपी में लिखा है कि रिया चक्रवर्ती से मिलने के बाद ही सुशांत को ये एहसास हुआ कि वो मानसिक रूप से बीमार हैं उससे पहले तक वो बिल्कुल ठीक थे यानी रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत सिंह राजपूत को ये अहसास दिलाया कि वो बीमार हैं।

एक्टर के पिता ने रिया पर ये भी आरोप लगाए कि उन्होंने सुशांत को मानसिक बीमारी की दवाइयों का ओवरडोज दिया था और साल 2019 में ये अफवाह फैलाई थी कि उन्हें डेंगू हो गया है। दवाईयों के ओवरडोज की वजह से सुशांत को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

सुशांत के पिता ने एफआईआर में ये भी लिखा कि रिया सुशांत को ब्लैकमेल करती थी। वो कहती थी कि सुशांत उनकी बात माने नहीं तो वो सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक कर देंगी। 

केके सिंह का कहना है कि उनके बेटे को रिया और उसके परिवार ने बंधक बना लिया था और वो सब मिलकर उसे पागल बना रहे थे। पिता की तरफ से ये भी लिखा गया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को घर जाने से रोकती थी और सुशांत के फोन नंबर भी बदल दिए थे ताकि वो अपने घरवालों से कांटेक्ट ना कर पाए।

सुशांत के पिता ने बताया कि एक बार उनकी बेटे से बात हुई तो वो काफी डरे हुए थे और वो कह रहे थे कि उन्हें जल्द ही पागलखाने भेज दिया जाएगा। उन्होंने ये भी दावा किया किया जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया थाकौन-कौन सी दवाइयां मेरे बेटे को दी थी ? 

जब रिया को पता चला कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस हालत में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना और मेरे बेटे को उस नाजुक हालत में अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह का संपर्क तोड़ लेना। इन सबके कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली।

Related Story