सलमान-संजय का केस लड़ने वाले वकील को रिया ने किया हायर, अग्रिम जमानत की दी अर्जी

By Neetu July 29, 2020, 5:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनके पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाए जाने के बाद से ही नया एंगेल सामने आ गया है। साथ ही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं, उनपर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। सुत्रों के मुताबिक रिया पर एक गैरजमानती धारा भी लगी है। जिसके बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने अपने बचाव के लिए मुंबई के सबसे महंगे वकीलों में से एक एडवोकेट सतीश महाशिंदे को हायर किया है। और गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत के लिए आवेदन भी कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक सतीश मानशिंदे ने सुप्रिम कोर्ट में याचिका भी दायर कर दी है कि इस केस की जांच मुंबई में ही की जाए।

आपको बता दें, कि एडवोकेट सतीश मानशिंदे, मुंबई के जाने माने वकील हैं। वह कई मुश्किल केस को हैंडल कर चुके हैं। सतीश मानशिंदे संजय दत्त का 1993 का मुंबई ब्लास्ट केस और सलमान खान का 1998 का ब्लैकबक केस लड़ चुके हैं।  पटना में सुशांत के परिवार के केस दर्ज होने के बाद वकील सतीश मानशिंदे की जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस के घर पहुंचीं थीं, जहां दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई थी। रिया के घर से बाहर निकलने पर आनंदिनी फर्नांडिस से मीडिया ने बात करना चाही, लेकिन वो चुपचाप वहां से निकल गईं थीं।

दूसरी तरफ, इस पूरे में सलमान खान कनेक्शन देख सुशांत के फैंस एक बार फिर आक्रामक रूप ले चुके हैं। रिया के वकील के तौर पर सतीश मानशिंदे का नाम सामने के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह सवाल पूछे जा रहे हैं, कि आखिर सलमान खान का वकील रिया चक्रवर्ती के पास कैसे पहुंचा? 

आपको बता दें, कि सुशांत की मौत के बाद से ही उनके फैंस लगातार सलमान खान पर भी निशाना साध रहे थे, और सलमान पर आरोप लगा रहे थे कि सलमान ने सुशांत को करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी।

ऐसे में सलमान के वकील सतीश मानशिंदे के हाथ में रिया चक्रवर्ती के केस का आना भी सुशांत के फैंस के गले के नीचे से नहीं उतर रहा है, सलमान खान पर इस कनेक्शन को लेकर तमाम तरह के सवाल किए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306, 506 और 120बी के तहत एफआईआर नम्बर 241/20 मामला दर्ज किया गया है। इन धाराओं में से 406 धारा गैरजमानती है। जिसके तहत आरोप साबित होने पर दोषी को कारावास की सजा के साथ - साथ आर्थिक दंड का भी प्रावधान दिया गया है। अपनी FIR में सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत के साथ धोखाधड़ी करने, 15 करोड़ रूपये हथियाने, उन्हें धमकी देने, परिवार से दूर करने और आत्महत्या के लिए उकसाने के संगीन आरोप लगाएं हैं। रिया चक्रवर्ती के साथ उनके मां, पिता, भाई और दो मैनेजर को भी नामजद किया गया है।

Related Story