पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ के वीडियो पर सुशांत के फैंस का यकीन, दोबारा लाइव सेशन की गुहार !

By Neetu July 25, 2020, 6:52 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ(Steve Huff) ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया और तीन वीडियो  यूट्यूब पर पोस्ट किए हैं । स्टीव का वीडियो खूब वायरल हुआ। उन्होंने कहा कि सुशांत की आत्मा उनके पास आई थी। उनके साथ एक महिला और एक पुरुष की आत्मा थी। सुशांत की उनके हर सवाल का जवाब दिया। 

स्टीव ने सुशांत की आत्मा से बात करने के जो दावे किए हैं उससे सुशांत के चाहने वाले भी इत्तेफाक रख रहे हैं। आपको बता दें पहले वीडियो में स्टीव ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा करते हुए पूछा था कि आपके फैंस को लगता है कि आपके साथ कुछ गलत हुआ है, आप उनसे क्या कहना चाहेंगे ? इस सवाल के जवाब में आवाज ने कहा - यहाँ रोशनी है आप उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अभी रोशनी धीमी हो रही है उनसे कहिएगा वो स्वर्ग में है। इसके बाद स्टीव ने पूछा आपने अपनी जान क्यों ली ? इस पर आवाज ने जवाब दिया बदलाव के लिए।

दूसरे वीडियो में स्टीव ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा करते हुए पूछा - आपने कहा था कि किसी के साथ बहुत बहस हुई तो फिर क्या हुआ ? मशीन से जवाब आती है कि, ''अब सब कुछ खत्म हो चुका है।'' स्टीव ने आगे कहा कि मेरे पहले वीडियो को लाखों लोगों ने देखा वो आपको सुनना चाहते हैं। इस पर जवाब आता है मैं केवल आपको जवाब देना चाहता हूं। स्टीव ने पूछा क्या किसी ने आप की हत्या की है जवाब में आवाज आती है, ''वो कील खरीद कर लाए थे ।''

स्टीव ने कहा सुशांत के सभी चाहने वालों को लगता है कि यह मर्डर है जिसके बाद मशीन से आवाज आई गर्दन। स्टीव जब इस बारे में और जानने की कोशिश करते हैं तो मशीन से साफ आवाज नहीं आई लेकिन बार-बार इस वीडियो को सुनकर सुशांत के चाहने वालों ने अंदाजा लगाया कि सुशांत चार लोग कह रहे हैं। इस दौरान सुशांत कथित आत्मा ने यह भी कहा कि मेरी मां मेरे साथ हैं। 

यूं तो बहुत से ऐसे लोग हैं जो स्टीव की इन वीडियो पर यकीन नहीं कर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोग इन वीडियो पर भरोसा जता रहे हैं। वो स्टीव से सुशांत के साथ एक बार फिर बात करने की गुजारिश कर रहे हैं।  फैंस चाहते हैं  स्टीव उन्हें बताएं कि उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को काफी पसंद किया गया है। 

स्टीव के वीडियो पर सुशांत के चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं और भरोसा कर रहे हैं। इन वीडियो को बारीकी से देख रहे हैं और हर पॉइंट को हाइलाइट कर रहे हैं।

 

सुशांत एक चाहने वाले ने ट्विटर पर लिखा- स्टीव की वीडियो पर मैं पूरी तरह से भरोसा करता हूं लेकिन शायद स्टीव सुशांत की भाषा नहीं समझ पा रहे हैं। सुशांत ने कहा - क्या करें साहब, अब दोस्त थे, लेकिन स्टीव समझ नहीं पाए !

एक यूजर ने ट्विटर पर स्टीव द्वारा सुशांत से की गई बातों को हाईलाइट करते हुए बताया है कि सुशांत ने 3:56 पर कहा- ये प्लान था। 4:08 पर कहा- प्लीज कोई बताओ उन्होंने मेरा मर्डर किया। 4:59 पर कहा- तो ऐसे मेरी मौत हुई। 6:14 पर कहा - सर वो तीन लोग थे। 9:47 पर कहा - तीसरे आदमी को हम जाने नहीं देंगे।

एक यूजर ने लिखा- मैंने स्टीव के पैरानॉर्मल वीडियो देखें और मुझे उनमें पूरा यकीन है। सुशांत ने इस वीडियो में कहा है तुमने मुझसे तब बात करी जब मैं मर चुका हूं। ये इंसानी फितरत की मुख्य समस्या है कि हम तब आदमी के बारे में बात करते हैं जब वो मर चुका होता है।

Related Story