सुशांत और दिशा सालियान के खुदकुशी मामले के बीच है कोई कनेक्शन, दिग्गज वकील ने जताया शक

By Neetu July 30, 2020, 2:12 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस दिन बीतने के साथ ही और भी ज्यादा पेचीदा  होता जा रहा है। सुशांत की पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट से खुशकुशी की पुष्टि होने के बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच नेपोटिज्म, फेवरेटिज़्म और डिप्रेशन की थ्योरी को लेकर आगे बढ़ा रही थी। लेकिन सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद इस पूरे केस का रुख पलट दिया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के पिता ने रिया पर यह भी आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को दिशा सालियान के सुसाइड केस में उसे फंसाने की धमकी भी दे रही थी। और अब बिहार पुलिस इस एंगेल से भी केस की जांच करेगी। 

वहीं एक सीनियर वकील स्वप्निल कोठारी ने भी इस केस को लेकर अपनी राय सामने रखी और यह तक कह दिया कि सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के खुदकुशी मामले के बीच निश्चित तौर पर कोई कनेक्शन है। हो सकता है कि इस मामले कोई उन्हें फंसाने की बात कर रहा हो । 

सीनियर वकील स्वप्निल कोठारी ने कहा कि “मेरी राय में सुशांत के केस में फाइनेंशियल एंगेल सबसे महत्वपूर्ण एंगेल्स में से एक है, और दिशा सालियान की मृत्यु और सुशांक की मौत के बीच एक निश्चित कनेक्शन है। यह एक ऐसा एंगेल है जिसपर मुंबई पुलिस ने काम नहीं किया। मुझे खुशी है कि अब केस में बिहार पुलिस बीच में आ गई है। हांलाकि मुंबई पुलिस और पटना पुलिस को इससे बाहर निकलने की जरूरत है, और यह मामला सीबीआई को जाना चाहिए।”इसी मामले पर आगे बोलते हुए स्वप्निल कोठारी ने आगे कहा कि “मुंबई पुलिस तब क्या कर रही थी, जब उन्होने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे तक पुलिस स्टेशन में पूछताछ की थी?”

आपको बता दें कि दिशा सालियान ने 9 जून को  पर आत्महत्या की थी। वह सुशांत की एक्स-मैनेजर रही थीं।  

Related Story