फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से आज मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ, सुशांत के खिलाफ नेगेटिव आर्टिकल लिखने के आरोप

By Neetu July 21, 2020, 12:32 p.m. 1k

दीपक दुबे-बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी ने मुंबई पुलिस को भी उलझा कर रखा है। इस केस को लेकर पुलिस अब तक 36 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। मुंबई पुलिस की पूछताछ का यह सिलसिला अभी भी जारी है। ताज़ा रिपोर्ट यह है कि मुंबई पुलिस ने जाने-माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को पूछताछ के लिए मंगलवार को पुलिस स्टेशन बुलाया है। दरअसल, सुशांत की पॉस्टमोर्टम और विसरा रिपोर्ट से यह बात साफ हो गई थी, कि सुशांत की मौत फांसी लगाकर दम घुटने की वजह से हुई थी। इसमें किसी भी तरह के शक की कोई गुंजाइश नहीं है। जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस की मामले की जांच ‘नेपोटिज्म’ और ‘गुटबाज़ी’ क एंगेल से कर रही है, कि कहीं किसी गुटबाज़ी की वजह से ही परेशान होकर सुंशात ने अपनी जान तो नहीं दी है।

यही वजह है कि अब जांच में जुटी पुलिस टीम ने फिल्म क्रिटिक राजीव मंसद को 21 जुलाई को पुलिस स्टेशन में बुलाया है। सोशल मीडिया में छाई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि राजीव मसंद ने सुशांत को लेकर कई निगेटिव आर्टिकल लिखे थे। साथ ही उन्होने सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी थी। राजीव मसंद पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होने कुछ लोगों के कहने पर सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी थी। इसी संदर्भ में पूछताछ के लिए राजीव मसंद को बुलाया गया है। उनसे पूछताछ में पता किया जाएगा कि उनपर लगे ये सभी आरोप कितने सही हैं।

आपको बता दें, कि कंगना रनौत भी अपने इंटरव्यूज़ और ट्वीट के ज़रिये राजीव मसंद पर कई बार निशाना साध चुकी हैं। कंगना का कहना है कि राजीव मसंद ने जानबूझ कर सुशांत के खिलाफ नेगेटिव आर्टिकल लिखे थे। इन्हीं आर्टिक्लस की वजह से सुशांत की छवि को नुकसान पहुंचा था। कगंना राजीव मसंद के अलावा महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा और करण जौहर पर भी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

मुंबई पुलिस ने बीते शनिवार को फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा का भी बयान दर्ज किया था जिसमें कई अहम खुलासे हुए थे। इस केस में अभी तक कई बड़े हाई प्रोफाइल लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। उम्मीद जताई जा रही है पुलिस को जल्द ही ये पता लगे कि सुशांत ने किस वजह से सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया।

Related Story