सुशांत केस को लेकर बिहार-महाराष्ट्र में विवाद ना पैदा करें, महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे की अपील।

By Neetu Aug. 1, 2020, 8:26 a.m. 1k

पूजा राजपूत-

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या केस धीरे-धीरे राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। इस केस की जांच अब बिहार और महाराष्ट्र दोनों राज्यों की पुलिस कर रही है। केस को लेकर राजनीतिक बयानबाज़ी भी तेज़ हो गई है। एक तरफ मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए जा रहे हैं, तो वहीं मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस का सहयोग ना करने के भी आरोप लग रहे हैं।

हाल ही में  महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की थी। ऐसे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आगे हैं। उद्धव ठाकरे का कहना है कि “मैं उन लोगों की निंदा करना चाहूंगा जो पुलिस की दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं।”

इस दौरान उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा। देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह केस में राज्य सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। जिस पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि “विपक्ष इंटरपोल या नमस्ते ट्रंप के फॉलोअर्स को भी जांच के लिए ला सकता है। देवेंद्र फडणवीस को समझना चाहिए कि यह वही पुलिस है, जिसके साथ उन्होंने पांच साल काम किया है। यह वही पुलिस है जिसने कोरोना के साथ लड़ाई के दौरान कई बलिदान दिए हैं।”

आपको बता दें, कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, 15 करोड़ के गबन, उन्हें बंधक बनाकर रखने, ब्लैकमेलिंग और फर्जीवाड़ा करने के आरोप लगाए गए हैं। इनमें से कई धाराएं गैरजमानती हैं।

वहीं, दूसरी तरफ 31 जुलाई को रिया ने भी इस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक वीडियो जारी कर रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि, मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मुझे न्याय मिलेगा । इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में गलत खबरें चलाई जा रही हूं, उस पर मैं फिलहाल जवाब नहीं दूंगी क्योंकि मामला कोर्ट में हैं। सत्यमेव जयते '' ।

इस वीडियो में रिया रोती हुई नजर आ रही हैं। उनकी आंखों में आंसू हैं। रिया को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो काफी परेशान हैं। रिया ने अपने केस के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक सतीश मानेशिंदे को हायर किया है। खैर, इस केस में अब हर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। देखना होगा, कि आने वाले वक्त में यह केस कौन सा रूप लेता है।

Related Story