सुशांत के दोस्त नंदिश संधू ने बदली अपनी राय, उनकी मौत को खुशकुशी मानने से किया इंकार

By Neetu Aug. 1, 2020, 2:22 p.m. 1k

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस की गुत्थी इस तरह उलझी है कि इसे सुलझाने में महाराष्ट्र और बिहार दोनों ही राज्यों की पुलिस को कड़ी मशक्त करने पड़ रही है। बीते डेढ़ महीने से मुंबई पुलिस इस केस की जांच नेपोटिज्म के एंगेल से जांच कर रही थी, जिसके बाद सुशांत के परिवार ने मुंबई पुलिस की जांच पर नाराज़गी जाहिर की और पूरे केस का चेहरा पलट दिया। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में मामला दर्ज करवाया, और उनपर सुशांत के 15 करोड़ रुपयों का गबन करने, उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद से बिहार पुलिस अपनी तरीके से जांच करने में जुटी हैं। 

केस को लेकर अब रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों की वजह से उन लोगों की राय भी बदल रही है, जो पहले इस केस को खुदकुशी का मामला समझ रहे थे। इसी लिस्ट में टीवी एक्टर नंदिश संधू का नाम भी शामिल हो गया है। बीते एक हफ्ते में इस प्रकरण में जो भी बदलाव आए हैं, और एक के बाद सुशांत के करीबी लोग सामने आकर अपने इंटरव्यूज़ में रिया के खिलाफ बयान दे रहे हैं, उनके चलते नंदिश संधू की राय भी बदली है। उन्होने सुशांत के लिए पहले लिखे अपने शब्द वापिस ले लिए हैं।

नंदिश संधू ने अपनी बदली हुई राय ट्विटर पर फैंस के साथ साझा की है। नंदिन ने ट्वीट कर लिखा है “14 जून को मैंने एक पोस्ट किया था, उस में सुशांत की मौत की वजह मैंने सुसाइड मानी थी। लेकिन वो धारणा मेरी उन खबरों को देख बनी तो जो उस समय चल रही थीं। लेकिन अब मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। इस केस में काफी कुछ ऐसा है जो नहीं पता है, सच्चाई सामने आनी चाहिए।”

आपको बता दें, कि नंदिश संधू और सुशांत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। सुशांत के निधन से आहत नंदिश ने दुख ज़ाहिर किया था साथ ही इंस्टाग्राम पर लिखा था –“कि हमने कभी ना हिम्मत छोड़ने पर चर्चा की, तो फिर तुमने कैसे हार मान ली?” लेकिन अब नंदिश की राय भी बदल गई है। उन्हें भी लगने लगा है कि इस केस में बहुत कुछ ऐसा है जो पर्दे के पीछे छुपा है जिसका सामने आना बेहद ज़रूरी है।

Related Story