SUSHANT के फैंस ने विक्की जैन से की ANKITA LOKHANDE का ख्याल रखने की अपील।

By Neetu July 10, 2020, 12:43 p.m. 1k

पूजा राजपूत-सुशांत सिंह राजपूत को गए हफ्तों बीत गए हैं। लेकिन उनके करीबियों के लिए उन्हें खोने के गम से उबर पाना मुश्किल हो रहा है। इन्हीं में से एक हैं सुशांत का प्यार अंकिता लोखंडे। हांलाकि अंकिता की जिंदगी में अब विक्की जैन आ चुके हैं। सुशांत और अंकिता की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस ने अब विक्की जैस ने अपील की है कि वह अंकिता का ख्याल रखे। उन्हें हिम्मत दें, हौंसला दे।

आपको बता दें, कि सुशांत के निधन के बाद कई फैंस ने विक्की जैन को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। फैंस, विक्की को ताना मार रहे थे कि वह अंकिता और सुशांत के बीच आ गए। जिसके बाद बिजनेसमैन विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को लिमिट भी कर लिया था।

तो वहीं कुछ फैंस ऐसे भी थे, जिन्होने बेवजह विक्की और अंकिता पर निशाना नहीं साधा बल्कि अंकिता को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की। ये तो सब जानते हैं कि इस सदमे ने अंकिता को भी झकझोर कर रख दिया है।

अंकिता को खुद को संभाल पाना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में एक फैंन ने विक्की के पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा था, ‘प्लीज़ अंकिता दी का ध्यान रखना, मैं आशा करता हूं कि वह ठीक होंगी, उन्हें बोलना कि स्ट्रॉन्ग बने जो कि वो हैं”। तो एक फैन ने लिखा था कि “,सर प्लीज़ ऐसे नेगिटव कमेंट्स को इग्नोर करें। आपको और अंकिता मैम को बहुत सारा प्यार। उन्हें बोलना कि वो जैसी हैं, लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं। भगवान उन्हें इस मुश्किल वक्त से बाहर आने की शक्ति दें।”

आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत टीवी इंटस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक थे। दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद प्यार करते थे। खुद सुशांत और अंकिता ने एक-दूसरे को दिल की गहराईयों से चाहा था। सुशांत अंकिता के लिए अपने प्यार का इज़हार पब्लिकली करने से भी नहीं चुकते थे। सुशांत खुले तौर पर कहते थे कि वह अंकिता के बिना नहीं रह सकते।

लेकिन 2016 के बाद सबकुछ बदल गया। शादी का वादा करके सुशांत ने अंकिता को धोखा दे दिया। ब्रेकअप के गम से बाहर निकलने में अंकिता को काफी वक्त लगा था। हांलाकि दो साल पहले अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन आए, और अंकिता की जिंदगी में फिर से प्यार लौट आया। हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की जैन की सीक्रेट सगाई की खबरें भी सुर्खियां बटोर रही थी, तभी अचानक सुशांत की आत्महत्या की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया। सुशांत के इस तरह चले जाने से अंकिता भी टूट गई हैं। 

और फैंस ने विक्की जैन से अपील की है, कि वो एक बार फिर अंकिता को अपने प्यार का सहारा दें, और पहले जैसे मुस्कुराना सीखा दें।

Related Story