सुशांत के करीबी सैम्यूल ने कहा -बेहद जिंदादिल इंसान थे, डिप्रेशन के कारण नहीं कर सकते आत्महत्या !

By Neetu Aug. 2, 2020, 6:50 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मौत मामले में जब से बिहार पुलिस ने कमान संभाली है तभी से रोजाना आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बिहार पुलिस अब तक सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। फिलहाल बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) से पूछताछ का इंतजार है हालांकि इसी बीच सुशांत के बेहद खास दोस्तों में शुमार सैम्यूल ने एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं और सुशांत के डिप्रेस्ड होने की बात पर भी हैरानी जाहिर की है।

सैम्यूल ने बताया कि सुशांत की मौत की खबर मिलते ही मैंने कई लोगों को फोन किया जिसके बाद सुशांत के बॉडीगार्ड से मेरी लंबी बात हुई और उसने मुझे विस्तार से पूरी जानकारी थी। बॉडीगार्ड साहिल ने मुझे कुछ चीजें बताइए कि सुशांत के इटली से वापस लौटने के बाद चीजें बिगड़ने लगी थी। हालांकि मैं फिलहाल असमंजस में हूं कि किस पर भरोसा करूं और किस पर नहीं।

सुशांत सिंह के बेहद करीब माने जाने वाले सैम्यूल ने  सुशांत के डिप्रेशन और उसकी दवाओं पर कहा- मैं जून-जुलाई 2019 से उनके साथ था। रिया भी वही थी। हम सब खुश थे। उस दौरान वो कोई भी दवाई नहीं ले रहे थे  अगर ले भी रहे थे तो वो विटामिन या फिर सिर दर्द की दवाई थी। सुशांत के दोस्त ने कहा हम दोनों घर पर रहते थे। उन्हें टेबल टेनिस खेलने का शौक था। उन्हें गिटार बजाने का भी शौक था, मैं उन्हें गिटार बजाना सिखाता था। हमारी पसंद बहुत मिलती थी। सुशांत उन दिनों दूर-दूर तक डिप्रेशन का शिकार नहीं थे लेकिन मेरे जाने के बाद उनके साथ क्या होने लगा ये मैं नहीं जानता लेकिन इस बात को बेहद आत्मविश्वास के साथ कह सकता हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं हो सकते। सैम्यूल ने ये भी कहा कि मैं ये भी नहीं मानता कि सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं।

आपको बता दें सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने भी यही बात सबके सामने रखी थी कि सुशांत बेहद जिंदादिल इंसान थे और डिप्रेशन के कारण वो अपनी जिंदगी को खत्म कर ही नहीं सकते। वो इतने कमजोर नहीं थे। कुछ ऐसा ही सैम्यूल भी कहते हुए नजर आए थे। 

आपको बता दें पहले दिन से सुशांत के चाहने वाले और उनसे जुड़े हुए लोग इसी बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि ये आत्महत्या नहीं हो सकती क्योंकि सुशांत इतने कमजोर नहीं थे कि वो अपने जीवन को खत्म कर ले इसीलिए सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। हालांकि मुंबई पुलिस बारीकी से पूरे मामले की जांच कर रही है।

बिहार पुलिस ने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन मौत मामले की भी जांच शुरू की है। पुलिस को उम्मीद है कि सुशांत की मौत का कनेक्शन कहीं ना कहीं दिशा की मौत से हो सकता है।

फिलहाल बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती की तलाश है। रिया चक्रवर्ती के सभी नंबर स्विच ऑफ है। वो अंडरग्राउंड हो गई है। बिहार पुलिस ने रिया से पूछताछ के लिए लगभग 50 सवालों की फेहरिस्त बनाई है। देखना होगा कब तक रिया से बिहार पुलिस पूछताछ कर पाती है।

Related Story