संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त का पूल में दिखा बोल्ड अवतार, वायरल हुई तस्वीर

E24

स्वीटी गौर - Superstar Sanjay Dutts daughter Trishala Dutt relaxes in the swimming pool - बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त के साथ-साथ उनकी बेटी  त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भी चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट भी करती रहती हैं। इनदिनों त्रिशाला हवाई में हैं और अपनी छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं। त्रिशला दत्त हवाई से लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि त्रिशला पूरी तरह से रिलेक्स कर रही हैं। 

दरअसल त्रिशाला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। जो काफी कम वक्त में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। तस्वीर में त्रिशाला स्विमिंग पूल में बैठी हुई नज़र आ रही है। साथ ही उन्होंने  येल्लो कलर की बीकीनी पहनी हुई हैं , जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं।  साथ ही त्रिशाला ने बालों में फूल लगाए है जिसमें वो बेहद प्यारी नजर आ रही हैं।

और पढ़िए -  Children's Day: संजय दत्त से लेकर ऋतिक रोशन तक इन सेलेब्स ने किया बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम, जानिए इनके नाम

त्रिशाला दत्त  ने 2014 में अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रेजुएशन भी कर चुकी हैं।

 त्रिशला दत्त का जन्म 1988 में हुआ था। मां के निधन के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती है , जहां वह साइकोथेरेपी की प्रैक्टिस करती हैं । त्रिशला दत्त आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। 

त्रिशाला कुछ वक्त पहले काफी बुरे दौर से गुजरी थीं। जब उनके ब्वॉयफ्रंड का निधन हो गया था। त्रिशाला ने पोस्ट के जरिए अपना दिल का दर्द बयां किया था। 

बता दें - त्रिशाला दत्त का फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है। वहीं संजय दत्त भी नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी फिल्मी दुनिया में कदम रखें।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Aug. 5, 2021, 5:36 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .