कभी पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन थीं सनी, अब तीन बच्चों की मां हैं !

By Neetu May 13, 2020, 11:07 a.m. 1k

 सनी लियोन ( Sunny Leone)  अब बॉलीवुड की पॉपुलर हीरोइन बन गई हैं लेकिन एक वक्त था जब वो पोर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं। । सनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं।  साल 2012 में पॉर्न इंडस्‍ट्री को अलविदा कह उन्होंने बॉलीवुड में में एंट्री ली। सनी लियोन जिस्म 2, वन नाइट स्टैंड, रईस, तेरा इंतजार, रागिनी एमएमएस 2, हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्मों में काम किया। सनी लियोन के आइटम डांस को भी बॉलीवुड फिल्मो के लिए हिट फार्मूला माना जाता है। 

सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर वोहरा है। वो सिक्ख परिवार से ताल्लुक रखती है। सनी अभी जितनी खूबसूरत दिखती हैं बचपन में भी उतनी ही प्यारी थी 13 मई 1981 को कनाडा के अंतोरियो में सनी का जन्म हुआ। सनी आज अपना जन्मदिन मना रही है। वो 39 साल की हो गई हैं।

सनी के माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। 2008 में उनकी मां और 2010 में कैंसर के चलते उनके पिता की मौत हो गई थी। सनी के भाई सनदीप वोहरा यूएस के एक पॉपुलर होटल में शेफ हैं। 

। सनी ने जर्मन बेकरी में अपनी पहली नौकरी की थी, तब उनकी उम्र 15 साल थी। एडल्‍ट इंडस्‍ट्री में आने से पहले सनी लियोन नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थीं। वह 19 साल की उम्र में एडल्‍ट इंडस्‍ट्री से जुड़ीं।  वहीं उन्होंने 2011 में डेनियल वेबर से शादी की । 

 साल 2005 में निर्देशक मोहित सूरी ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म 'कलयुग' के लिए एक महत्‍वपूर्ण किरदार ऑफर किया था । लेकिन सनी ने इसके लिए एक मिलियन डॉलर की फीस की मांग की थी जो कि मोहित पूरी को बहुत ज्‍यादा लगी और उन्‍होंने यह रोल दीपल शॉ को दे दिया।  यह फिल्‍म पॉर्नोग्राफिक फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर तैयार की गई।  

सनी ने साल 2011 में रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। 

यहीं से उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिला। दरअसल, शो के एक एपिसोड के दौरान डायरेक्टर महेश भट्ट मेहमान बनकर आए थे और सनी को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया था। हालांकि, उनका डेब्यू सक्सेसफुल नहीं रहा। 'जिस्म-2' बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी, लेकिन सनी का करियर चल निकला। 

सनी लियोन अब तीन बच्चों की मां है। सनी और डेनियल ने 2017 में निशा कौर बेवर को गोद लिया था उसके बाद मार्च 2018 सनी के सरोगेसी के जरिए दो बेटों की मां बनी ।  उन्होंने अपने बेटों के नाम अशर सिंह बेबर और नोआ सिंह बेबर रखे हैं। 

Related Story