PICS - सनी लियोन की बेटी निशा को गोद लिए हुए तीन साल, एक्ट्रेस ने लॉस एंजेलिस में की पार्टी

By Neetu July 16, 2020, 2:26 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन यूं तो अपनी खूबसूरती और बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन सनी का एक और रूप है जिसकी वजह से वो अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। सनी लविंग और केयरिंग मां भी हैं। परफेक्ट मॉम की सभी खूबियां सनी लियोन में देखने को मिलती हैं। सनी पहली बार मां बनी 2017 में जब उन्होने अपनी बेटी निशा को गोद लिया था।

निशा को गोद लिए तीन साल हो गए हैं। इस खास मौके को सनी और डेनियल वेबर ने अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ छोटी सी पार्टी के ज़रिए सेलीब्रेट किया। इस पार्टी में परिवार के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए।  इंस्टाग्राम पर निशा के नाम एक इमोशनल पोस्ट लिखकर सनी ने निशा को उन्हें अपना माता-पिता चुनने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

अपने पोस्ट में सनी ने लिखा है “ 3 साल पहले तुमने हमें चुना...हमें अपना माता-पिता बनने के लिए। हमें आपकी देखभाल करने के लिए विश्वास करने के लिए। हमें दिखाने के लिए कि असली प्यार क्या है। आज जब मैं आपको देखतीं तो मैं तुममें एक स्वतंत्र महिला की झलक देखती हूं जो तुम बड़ी होकर बनोगी। इस साल के बाद आपके पास कई सवाल होंगे लेकिन मैं हर कदम पर आपके साथ रहूं। आई लव यू निशा, हैप्पी गोच्चा डे।” 

आपको बता दें, कि सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने तीन साल पहले महाराष्ट्र के लातूर के एक गांव से निशा को गोद लिया, और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा था। निशा उस वक्त 21 महीने की थी। 

निशा को अपने परिवार का हिस्सा बनाने के बाद अगले साल मार्च 2018 में सनी और डेनियल सेरोगेसी के ज़रिये जुड़वा बेटों के माता-पिता भी बने।

 सनी के बेटों के नाम अशर और नोहा सिंह वेबर है। सनी अपने परिवार के साथ इन दिनों लॉस एंजेलिस में रह रही हैं। 

 मदर्स डे के मौके पर ही सनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था, कि कोरोनाकाल में उन्होने और डेनियल ने अपने बच्चों के लिए मुंबई से लॉस एंजेलिस आकर रहने का फैसला किया है।

लॉस एंजेलिस में रहते हुए सनी निशा को घुड़सवारी की ट्रेनिंग भी दिलवा रही हैं। अपने तीनों बच्चों में से सनी निशा को सबसे ज्यादा प्यार करती हैं, और उन्हें अपना लक्की चार्म मानती हैं।

Related Story